फिर फैंस के दिलों पर अक्षरा ने किया राज, यह तस्वीर है वजह
फिर फैंस के दिलों पर अक्षरा ने किया राज, यह तस्वीर है वजह
Share:

एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लाखों लोगों के दिल धड़का दिए हैं. बता दें कि हमेशा अपने फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली अक्षरा सिंह ने एक बार फिर अपने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है. उन्होंने हालिया तस्वीर में अपना दिलकश अंदाज फैंस को दिखाया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपनी दिलकश अदा को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ देर पहले ही अक्षरा सिंह ने अपनी एक फोटचो शेयर की हैं जिसमें वो गाड़ी में बैठी आंखें बंद और खुले बाल में दिखाई दे रही हैं. उनकी इस अंदाज ने लाखों दिलों को घायल कर दिया है. 

इस फोटो में अक्षरा की सेक्सी अदा देखते ही बन रही है. अक्षरा सिंह आंखें बंद कर किसके ख्यालों में कोई हैं इस बात का तो उन्होंने जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनकी दीवानगी साफ़ झलक रही है. बता दें कि अक्षरा भोजपुरी फिल्मों की बेहद डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. वे अपने फोटो और वीडियो से खूब प्यार बटोरती है. वे नायिका ही नहीं बल्कि वे एक प्रसिद्द गायिका भी है. उन्होंने कई भोजपुरी गानों को अपने आवाज दी है. वे अब तक 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी है. 

इस सेक्सी एक्ट्रेस की तस्वीर बना देंगी आपका मूड, यकीन नहीं तो जरूर देखें एक बार

एक साथ नजर आई दो सेक्सी हसीनाएं, इंटरनेट पर मचा धमाल

व्हाइट टॉप में अक्षरा ने ढाया कहर, देखते ही होश खो बैठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -