अलीगढ़ रैली में अखिलेश यादव ने भाजपा को जमकर घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप
अलीगढ़ रैली में अखिलेश यादव ने भाजपा को जमकर घेरा, लगाए कई गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले अलीगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा पर अपराधियों और भ्रष्ट व्यक्तियों को शरण देने का आरोप लगाते हुए तीखा हमला बोला। यादव ने किसानों और युवाओं के कल्याण की उपेक्षा के लिए भाजपा की आलोचना की और दावा किया कि भाजपा की नीतियों से उनका एक तिहाई जीवन बर्बाद हो गया है। उन्होंने भाजपा पर भ्रष्टाचार और छल की संस्कृति को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली-लखनऊ की जनता का सत्तारूढ़ सरकार से मोहभंग हो गया है।

रैली के दौरान, यादव ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने पहले ही प्रश्न पत्र लीक करके परीक्षाओं की शुचिता से समझौता किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर भाजपा सत्ता में रही तो पुलिस की नौकरियां अस्थायी होंगी और कार्यकाल घटाकर तीन साल कर दिया जाएगा। यादव ने भारत गठबंधन की योजना की भी घोषणा की और अपनी पार्टी के सत्ता में आने पर मुफ्त डेटा और आटा देने का वादा किया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने किसानों का ऋण माफ करने और कृषि उपज के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) सुनिश्चित करने का संकल्प लिया।

हाल के चुनावी रुझानों का जिक्र करते हुए यादव ने कहा, 'पश्चिम से जो हवा चली है, पश्चिम के लोगों ने जो वोट किया है, उसने बता दिया है कि इस बार बीजेपी का सफाया होने वाला है.' उन्होंने अलीगढ़ के लोगों से भाजपा के खिलाफ एकजुट होने और उनके एजेंडे को विफल करने का आग्रह किया। यादव ने वादे के मुताबिक किसानों की आय दोगुनी करने में विफल रहने के लिए सरकार की आलोचना की, आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद से किसानों को वित्तीय संकट में वृद्धि का सामना करना पड़ा है। उन्होंने किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर प्रकाश डाला और सरकार से जवाबदेही की मांग की।

'अपरिपक्व राजनेता हैं राहुल गांधी..', केरल सीएम विजयन ने कांग्रेस सांसद पर बोला हमला

सैयदना सैफुद्दीन ही रहेंगे बोहरा समुदाय के मुखिया, पद से हटाने की मांग वाली याचिका कोर्ट में ख़ारिज

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी रज्जाक को गोलियों से भूना, इसी तरह हुई थी पिता की भी हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -