जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी रज्जाक को गोलियों से भूना, इसी तरह हुई थी पिता की भी हत्या
जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी रज्जाक को गोलियों से भूना, इसी तरह हुई थी पिता की भी हत्या
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में जम्मू-कश्मीर समाज कल्याण विभाग के 40 वर्षीय कर्मचारी मोहम्मद रज्जाक की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार शाम को राजौरी के शाहदरा शरीफ इलाके में हुई। कुंडा टोपे इलाके में अपने परिवार के साथ रहने वाले रज्जाक पर दो हमलावरों ने उनके घर के अंदर हमला किया।

रज्जाक, जिनका भाई भारतीय सेना में कार्यरत है, जब हमलावरों ने गोलीबारी की तो वह घर पर मौजूद था। अपने बचाव के प्रयासों के बावजूद, रज्जाक को घातक रूप से गोली मार दी गई। गोलीबारी के तुरंत बाद आतंकी मौके से भाग गए। सुरक्षा बल तुरंत पहुंचे और रज्जाक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। हमलावरों ने हमले में अमेरिकी राइफलों का इस्तेमाल किया। पांच बच्चों के पिता रज्जाक ने अतीत में आतंकवाद के कारण अपने पिता को दुखद रूप से खो दिया था।

रज्जाक के परिवार के अनुसार, आतंकियों ने उसे गोली मारने से पहले शुरू में 15 लोगों के लिए भोजन की मांग की। हालांकि अभी तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन इसे लक्षित हत्या का मामला माना जा रहा है। रज्जाक का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया गया और इसमें सैकड़ों लोग शामिल हुए। अंतिम संस्कार की कार्यवाही के दौरान सख्त सुरक्षा उपाय किए गए थे।

पीएम मोदी की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, ECI ने कहा- विचार कर रहे

'जहाँ रामनवमी पर हिंसा हुई, वहां न कराएं चुनाव..', ममता सरकार पर भड़का हाई कोर्ट

2G घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकार, अदालत से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -