'अपरिपक्व राजनेता हैं राहुल गांधी..', केरल सीएम विजयन ने कांग्रेस सांसद पर बोला हमला
'अपरिपक्व राजनेता हैं राहुल गांधी..', केरल सीएम विजयन ने कांग्रेस सांसद पर बोला हमला
Share:

कोच्ची: केरल में 2024 के चुनाव के लिए मतदान का दिन नजदीक आते ही, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अपना हमला जारी रखा और उन्हें एक गैर-गंभीर और अपरिपक्व राजनेता बताया। उन्होंने कहा कि, "कई बार जब देश में गंभीर राजनीतिक घटनाक्रम हुआ, तो राहुल गांधी यहां मौजूद ही नहीं थे। यह देश के लोगों का अनुभव है कि वह एक गंभीर राजनेता नहीं हैं। हमने इस पर टिप्पणी करने से परहेज किया क्योंकि वह दूसरी पार्टी से हैं।  विजयन ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, "यह उनका आंतरिक मामला है। लेकिन आम चुनाव के समय यहां आना और केंद्रीय जांच एजेंसियों के समर्थन में टिप्पणी करना बेहद अपरिपक्व है।"

इससे पहले केरल में अपने अभियान भाषण के दौरान, राहुल गांधी ने पूछा था कि सीएम विजयन को उनकी सरकार के खिलाफ विभिन्न घोटालों के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा क्यों बचाया जा रहा है, जबकि अन्य विपक्षी नेताओं को उनके द्वारा परेशान किया जा रहा है। विजयन ने एलडीएफ विधायक पीवी अनवर की टिप्पणी की आलोचना करने से भी इनकार कर दिया, जिन्होंने यह तय करने के लिए राहुल गांधी के डीएनए की जांच करने के लिए कहा था कि क्या वह नेहरू-गांधी परिवार के वंशज हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई (राहुल) जो कहता है और ऐसा काम करता है, उस पर कड़ा प्रहार होता है।

इससे पहले अनवर ने तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि राहुल गांधी इतने निचले स्तर पर गिर गए हैं कि उन्होंने गांधी उपनाम लगाने का अधिकार खो दिया है. उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी परिवार में जन्मा कोई व्यक्ति राहुल जैसा आचरण नहीं कर सकता. इस बीच, सीएम विजयन ने यह भी कहा कि राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुस्लिम समुदाय के बारे में की गई टिप्पणी अपमानजनक है और इसका उद्देश्य सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करना है।

'जहाँ रामनवमी पर हिंसा हुई, वहां न कराएं चुनाव..', ममता सरकार पर भड़का हाई कोर्ट

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने समाज कल्याण विभाग के कर्मचारी रज्जाक को गोलियों से भूना, इसी तरह हुई थी पिता की भी हत्या

पीएम मोदी की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, ECI ने कहा- विचार कर रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -