पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज विजय रथ यात्रा निकालेंगे अखिलेश यादव
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर आज विजय रथ यात्रा निकालेंगे अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार, 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करते हुए उत्तर प्रदेश के अगले चुनाव में राजनीतिक विवाद का मंच तैयार किया, क्योंकि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और विपक्षी समाजवादी पार्टी (सपा) दोनों ने इस परियोजना का श्रेय लिया ।

भाजपा के मंगलवार के उद्घाटन के जवाब में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि बुधवार, 17 नवंबर को वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर विजय रथ यात्रा का आयोजन करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने आगरा एक्सप्रेस-वे को 22 महीने में पूरा कर लिया, जबकि भाजपा सरकार पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन कर रही है, जो अभी निर्माणाधीन है। उन्होंने यहां तक कहा कि जनता को पता है कि एक्सप्रेसवे की गुणवत्ता से समझौता किया गया है ।

खबरों के अनुसार अखिलेश यादव गुरुवार को भी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर विजय रथ यात्रा निकालेंगे। सपा प्रदेशाध्यक्ष सड़क किनारे कई स्थलों पर सभाएं करेंगे। गाजीपुर से लखनऊ तक उनकी विजय रथ यात्रा निकलेगी।

इससे पहले आज पीएम मोदी के उद्घाटन से पहले समाजवादी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता एक्सप्रेसवे पर सवार हुए और प्रतीकात्मक ' उद्घाटन ' में उस पर फूलों की बौछार की । पीएम के कार्यक्रम के दौरान ही सपा कार्यकर्ताओं ने उद्घाटन कराने के लिए फ्रीवे के साथ विभिन्न स्थानों पर साइकिल चलाई।

'चीन ने भारतीय सीमा में भेजे बम वर्षक विमान..', मोदी सरकार को स्वामी ने चेताया

32 किसान संगठनों के साथ आज कम चन्नी की बैठक, फसल के मुआवजे सहित इन मुद्दों पर होगी चर्चा

'कजरारे-कजरारे' गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने मटकाई जमकर कमर, वायरल वीडियो ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -