पीएम मोदी के 'रेवड़ी कल्चर' वाले बयान पर सियासत शुरू, अखिलेश ने किया पलटवार
पीएम मोदी के 'रेवड़ी कल्चर' वाले बयान पर सियासत शुरू, अखिलेश ने किया पलटवार
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को 296 किलीमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण कर दिया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बगैर किसी पार्टी का नाम लिए विपक्ष पर निशाना साधा और रेवड़ी कल्चर से दूर रहने का आग्रह किया। पीएम मोदी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि रेवड़ी बांटकर थैंक्यू का अभियान चलवाने वाले सत्ताधारी पार्टी यदि युवाओं को रोजगार दें तो वो ‘दोषारोपण संस्कृति’ से बच सकते हैं। रेवड़ी शब्द असंसदीय तो नहीं है?

बता दें कि, पीएम मोदी ने किसी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा था कि हमारे देश रेवड़ी कल्चर को बढ़ावा देने का प्रयास किया जा रहा है। मुफ्त की रेवड़ी बांटकर वोट बटोरने का कल्चर लाने की कोशिश की जा रही है। ये रेवड़ी कल्चर देश के विकास के लिए बहुत घातक है। इस रेवड़ी कल्चर से देश के लोगों को सावधान रहने की जरुरत है। पीएम मोदी ने कहा कि रेवड़ी कल्चर वाले कभी आपके लिए नया एक्सप्रेसवे नहीं बनवाएंगे। नए हवाई अड्डे या डिफेंस कॉरिडोर का निर्माण नहीं करवाएंगे। रेवड़ी कल्चर वालों को लगता है कि जनता जनार्दन को फ्री की रेवड़ी बांटकर उन्हें खरीद लेंगे

पीएम मोदी ने कहा था कि हमें मिलकर उनकी इस सोच को हराना है, रेवड़ी कल्चर को देश की सियासत से हटाना है। डबल इंजन की सरकार फ्री की रेवड़ी बांटने का शॉर्टकट नहीं अपना रही, बल्कि मेहनत करके राज्य के भविष्य को बेहतर बनाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि हम कोई भी फैसला लें, निर्णय लें, नीति बनाएं, इसके पीछे सबसे बड़ी सोच यही होनी चाहिए कि इससे देश का विकास को और रफ़्तार मिलेगी। हर वो बात, जिससे देश को नुकसान होता है, देश का विकास प्रभावित होता है, उसे हमें दूर रखना है।

इमामों के वेतन के लिए करोड़ों रुपए मंजूर.., लोगों ने पुछा- क्या पुजारियों को भी देते हो सैलरी ?

'उद्धव ने जल्दबाजी में बदले शहरों के नाम', MVA सरकार के फैसलों पर बोले फडणवीस

7 साल बाद जूते-चप्पल पहनेंगे MP के विक्रम, ली थी ये प्रतिज्ञा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -