'पिज़्ज़ा-बर्गर भी बंद करा देगी भाजपा...', जानिए अखिलेश यादव ने क्यों कही यह बात
'पिज़्ज़ा-बर्गर भी बंद करा देगी भाजपा...', जानिए अखिलेश यादव ने क्यों कही यह बात
Share:

लखनऊ: उत्तराखंड के नवनियुक्त सीएम तीरथ सिंह रावत के बयान को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारे तक में हलचल मची हुई है. सोशल मीडिया पर तीरथ सिंह रावत के इस बयान को लेकर कुछ लोग अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग समर्थन भी जता रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को फैशन को लेकर कोई समझ नहीं है. 

कन्नौज पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस वालों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह पता ही नहीं है कि फैशन क्या होता है? अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा आज के युवाओं की सोच की कद्र नहीं करती. उन्होंने कहा कि यदि यही हाल रहा तो भाजपा के लोग युवाओं के व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इस्तेमाल पर भी रोक लगा देंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग फैशन को नहीं समझते. इनको फैशन से कोई मतलब नहीं है. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि एक दिन ऐसा आएगा कि भाजपा, बर्गर पिज्जा और नूडल्स को भी बंद करा देगी. अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी के स्वदेशी मंच पर भी तंज कसते हुए कहा कि यह फटी हुई जींस को बाजार में क्यों लाने दिया जा रहा है. 

अगले वित्त वर्ष में भारत को 11 प्रतिशत बढ़ने की जरूरत: नीति आयोग वीसी

TCS ने वित्त वर्ष 22 के लिए वेतन वृद्धि की घोषणा की

जीडीपी: मूडीज एनालिटिक्स ने 2021 में भारत की जीडीपी ग्रोथ 12 प्रतिशत तक रहने का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -