TCS ने वित्त वर्ष 22 के लिए वेतन वृद्धि की घोषणा की

भारत की सबसे बड़ी सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कॉनमैन, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) अप्रैल 2021 से अपने सभी 4,69,000 कर्मचारियों के लिए वेतन वृद्धि को लागू करने के लिए तैयार है - छह महीने में दूसरी वृद्धि TCS, वित्त वर्ष 22 के लिए वेतन वृद्धि की घोषणा करने वाली पहली आईटी सेवा समूह बन गई है। अपतटीय कर्मचारियों के लिए औसत वेतन वृद्धि मानदंड के अनुसार 6-7 प्रतिशत होने की उम्मीद है, विकास के करीबी सूत्रों ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया को बताया।

टीसीएस द्वारा छह महीने के भीतर यह दूसरी वेतन वृद्धि होगी। प्रवक्ता ने कहा, "हम अपने सभी सहयोगियों का लचीलापन, अनुकूलनशीलता और कंपनी की कोशिश करने के लिए एक अभिनव मानसिकता का प्रदर्शन करने के लिए बहुत आभारी हैं। यह कदम हमारे सहयोगियों के प्रति हमारी दृढ़ प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है। 

सूत्रों ने कहा कि FY22 के वेतन वृद्धि के साथ, TCS कर्मचारियों को छह महीने की खिड़की में लगभग 12-14 प्रतिशत औसत वेतन वृद्धि मिलेगी। TCS पहली आईटी सेवा कंपनी थी जिसने पिछले साल अक्टूबर में वित्त वर्ष 2015 के लिए सभी कर्मचारियों के लिए वेतन वृद्धि की घोषणा की थी। सूत्रों ने उल्लेख किया कि मुंबई मुख्यालय वाली आईटी फर्म ने कोविड-19 के कारण अनिश्चितता के बावजूद वित्त वर्ष 2121 में उद्योग के मानदंडों के अनुरूप वेतन वृद्धि दी थी। टीसीएस नियमित पदोन्नति चक्र के अनुसार पदोन्नति की पेशकश जारी रखता है। कंपनी द्वारा वेतन वृद्धि की घोषणा सामान्य वेतन वृद्धि चक्र पर वापस लौटती है, बाजार पर नजर रखने वालों ने जोड़ा।

'पूरा परिवार ईसाई बन जाओ...', धर्मान्तरण का दबाव डालने वाली कैथोलिक नन को हाई कोर्ट से जमानत

आज 11 बजे पश्चिम बंगाल को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

नए साल में पहली बार दिल्ली में आए 700 नए कोरोना केस, बढ़ी टेंशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -