बीमार आज़म खान से मिलने दिल्ली पहुंचे अखिलेश यादव, गंगाराम अस्पताल में हैं भर्ती
बीमार आज़म खान से मिलने दिल्ली पहुंचे अखिलेश यादव, गंगाराम अस्पताल में हैं भर्ती
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव दिल्‍ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वह वहां पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान से मिलकर उन्‍हें 28 और 29 सितम्‍बर को लखनऊ में आयोजित सपा के राज्‍य और राष्‍ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने का निमंत्रण दे सकते हैं। इस सम्‍मेलन में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भी शामिल होने का अनुमान है। 

बता दें कि आजम खान को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल में एडमिट करा दिया गया था, जहां बुधवार को उन्‍हें सामान्‍य कक्ष में शिफ्ट कर दिया गया। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया गया। जेल से रिहा होने के बाद आजम खान की तबीयत बिगड़ने का यह तीसरा मौका था। इसी साल मई महीने में जेल से बाहर आने के बाद आजम खान को सांस लेने में तकलीफ के कारण दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था। तब भी सपा मुखिया उनकी सेहत का हाल जानने अस्‍पताल पहुंचे थे। अगस्‍त महीने में भी आजम खान बीमार पड़ गए थे। तब उन्‍हें लखनऊ के मेदांता अस्‍पताल में एडमिट कराना पड़ा था। 

चार दिन पहले उन्‍हें सर गंगाराम हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। जानकारी के मुताबिक, डिस्‍चार्ज होने के बाद वह यूपी सदन स्थित दिल्‍ली के सरकारी आवास में ठहरे हुए हैं। इस बीच अखिलेश यादव लखनऊ से दिल्‍ली पहुंचे हैं। वह वहां आजम खान से मुलाकात कर उन्‍हें 28 सितम्‍बर के पार्टी के राज्‍य और 29 सितम्‍बर को राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए आमंत्रण दे सकते हैं।  

'BJP वालों ने मेरी शर्ट फाड़ दी, मुझे जान का खतरा...', विधानसभा से बाहर निकल रोने लगे कांग्रेस MLA

बैठक में नहीं बुलाया तो आगबबूला हो गई RJD विधायक, मचाया जमकर हंगामा

इस राज्य में और महंगी होगी बिजली, CM ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -