मोदी के 4 साल, अब अखिलेश का शायराना प्रहार
मोदी के 4 साल, अब अखिलेश का शायराना प्रहार
Share:

साल 2014 में आज ही के दिन भारत को नई सरकार मिली थी. साल 2004 से लेकर साल 2014 तक देश में कांग्रेस ने राज किया था. इसके बाद वर्ष 2014 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी. और देश के 18वें प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने शपथ ली. मोदी सरकार ने आज अपने कार्यकाल के 4 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. आज भाजपा कार्यकर्ताओं और भाजपा सरकार ने अपने 4 साल पूरे होने को लेकर जश्न मनाया. वहीं विपक्षियों ने सरकार को जमकर घेरा. उत्तर प्रदश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर शायराना अंदाज में कहा कि राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फ़ेल. पेट्रोल-डीज़ल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुक़ाबले रुपया न्यूनतम. देश से घोटालेबाज़ फ़रार, विदेशों से दिखावे के क़रार. महँगाई पर जीएसटी की मार. दलित, ग़रीब, महिला पर वार. किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल!

अखिलेश यादव ने ही नहीं बल्कि आज मोदी सरकार पर हर विपक्षी पार्टी ने जमकर हमला बोला. कांग्रेस पार्टी ने आज के दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मनाया. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि  यह सरकार कृषि में फेल, विदेश नीति में फेल, ईंधन की कीमतों में फेल और रोजगार सृजन में फेल. राहुल ने भाजप सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि मोदी सरकार ने नारे गढऩे, खुद के प्रचार में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. 

राहुल ने सरकार को योग पर भी जमकर घेरा. राहुल ने आगे कहा कि योग में भी सरकार ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है. राहुल के अलावा मायावती ने कहा कि भाजपा और मोदी ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके विरोधियों को कमजोर करने की कोशिश की है. मोदी सरकार को चार साल का जश्न मनाने का कोई अधिकार नहीं है. यह सरकार सफेद झूठ बोलती है.

नितीश कुमार ने नोटबंदी पर लिया यूटर्न

कांग्रेसी विधायक जीतू पटवारी ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन

भाजपा विधायक ने कहा- मोदी सरकार के 4 साल रहे ऐतिहासिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -