भाजपा विधायक ने कहा- मोदी सरकार के 4 साल रहे ऐतिहासिक
भाजपा विधायक ने कहा- मोदी सरकार के 4 साल रहे ऐतिहासिक
Share:

शिमला : केंद्र की भारतीय जनता पार्टी ने आज अपने कार्यकाल के 4 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. मोदी सरकार के 4 वर्षों को जहां सभी विपक्षी पार्टियां असफल बता रही हैं. वहीं हिमाचल के सुंदरनगर से भाजपा के विधायक राकेश जम्वाल ने मोदी सरकार के 4 साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया हैं. उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि मोदी सरकार के 4 साल बहुत ही ऐतिहासिक साबित हुए है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हिंदुस्तान के इतिहास की एक ऐसी सरकार उभर कर सामने आई है. जिसने बहुत से ऐसे कीर्तिमान स्थापित किए जिसका आकलन लगाना किसी भी सरकार के बस में नहीं हैं. उन्होंने यह भी माना कि देश की मोदी सरकार ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम ऊंचा किया हैं. राकेश जम्वाल ने जहां मोदी सर्कार की जमकर सराहनी की. वहीं इससे पहले कांग्रेस ने भाजपा को जमकर घेरा. 

राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से कहा था कि देश की भाजपा सरकार अपने वादों पर खरी नहीं उतर सकी हैं. भाजपा हर क्षेत्र, रोजगार, कृषि, किसानों के लिए असफल ही साबित हुई हैं. वहीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मोदी सरकार को लेकर कहा था कि मोदी सरकार को चार साल का जश्न मनाने का कोई अधिकार नहीं है. यह सरकार सफेद झूठ बोलती है. 

कांग्रेस का रिपोर्ट कार्ड : मोदी के 4 साल, कांग्रेस का करारा प्रहार

प्रदर्शन के दौरान बैल बिदके ,बाल -बाल बचे कांग्रेसी

इसलिए ISI भी चाहता है मोदी ही बने रहे भारत के पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -