कांग्रेसी विधायक जीतू पटवारी ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन

आज देश में दो स्थितियां देखी गई थी, एक तरफ जहाँ बीजेपी अपने शासन के 4 साल पुरे होने पर उसे विकास के रूप में मना रही है वहीं कांग्रेस ने इस दिन को विश्वासघात दिवस के रूप में मनाया. बीजेपी के नेताओं ने जहाँ जगह-जगह रैलियां कर अपने विकास कार्य गिनाए वहीं कांग्रेस के नेताओं ने प्रदर्शन कर बीजेपी के विकास की पोल खोली है. इस बीच आज इंदौर में कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी ने इस दौरान किया एक अनोखा विरोध. 

इंदौर जिले के राऊ विधानसभा के विधायक जीतू पटवारी ने पेट्रोल के बढ़ते दाम को लेकर आज बीजेपी के विकास को झूठा बताया वहीं उन्होंने एक अनोखा विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें वो एक बंद जीप को रस्सी के सहारे खींचते हुए नजर आ रहे है. साथ ही उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि "इंदौर जिला कांग्रेस एवं शहर कांग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में मोदी सरकार के 4 साल पूर्ण होने पर विश्वासघात दिवस मनाते हुए प्रदर्शन किया गया, जिसमें विधायक श्री @jitupatwari जी शामिल हुए."

बता दें, इस तरह के विरोध प्रदर्शन देश में जगह-जगह हुए है. जिसमें कांग्रेस के साथ अन्य दलों के नेताओं ने भी भाग लिया है. वहीं आज कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4 सालों का एक रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. इस रिपोर्ट को राहुल गाँधी ने अपने ट्विटर से  शेयर करते हुए कृषि, फ्यूल, विदेश निति, ओर रोजगार में मोदी सरकार को फेल बताया गया वहीं स्लोगन बनाने में मोदी सरकार को A दिया गया. 

सिद्धू परिवार ने दोनों पद ठुकराए

योगी को उन्हीं के चप्पल से पीटना चाहता हूँ: ठाकरे

मोदी के 4 साल और कांग्रेस का सबसे तीखा प्रहार, देखें विडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -