यूपी निकाय चुनाव छोड़कर कर्नाटक में जनसभा करने जा रहे अखिलेश यादव! जानिए वहां किसके लिए मांगेंगे वोट ?
यूपी निकाय चुनाव छोड़कर कर्नाटक में जनसभा करने जा रहे अखिलेश यादव! जानिए वहां किसके लिए मांगेंगे वोट ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव अब और चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। बता दें कि, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार थमने में चार दिन शेष हैं और सपा प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को 3 दिन के लिए कर्नाटक चुनावी दौरे पर जा रहे हैं। अखिलेश कर्नाटक में विभिन्न इलाकों में 5 जनसभाएं करेंगे। ध्यान रहे कि इस बार सपा ने वहां की 17 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, यूपी निकाय चुनाव के प्रथम चरण के चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसी दिन दो से तीन, तो किसी दिन एक ही जिले में प्रचार किया है। वहीं, यदि सत्ताधारी भाजपा की बात करें तो मुख्यमंत्री से लेकर दोनों उपमुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष से लेकर स्टार प्रचारक तक सभी जनता के बीच जा रहे थे। सीएम योगी आदित्‍यनाथ खुद हर दिन 4 से 5 जिलों में जनसभाएं कर रहे हैं, वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती भी उम्मीदवार घोषित करने के बाद निश्चिंत दिखीं। वह प्रचार के लिए नहीं धरातल पर कहीं नज़र नहीं आईं।  

बता दें की, यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होने वाली है। ऐसे में तमाम सियासी दलों के दिग्गज अपने उम्मीदवारों के लिए पूरी ताकत के साथ वोटबैंक पर कब्जा करने में जुटे हुए हैं। चुनाव अंतिम दौर में जैसे-जैसे बढ़ता जा रहा है वैसे ही प्रत्याशी पूरी जान लगाते जा रहे हैं, क्योंकि अब आज से महज चार दिन चुनाव प्रचार के बचे हैं। नौ मई की शाम पांच बजे से चुनाव प्रचार थम जाएगा।

विजयवर्गीय का बड़ा बयान भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है, कांग्रेस में दम नहीं

पवार का 'पॉवर' बरक़रार! NCP कोर कमिटी की बैठक में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर

'जय बजरंग बली के नारों से अल्पसंख्यकों को लगेगा डर..', कांग्रेस नेता रहमान ने EC से की पीएम की शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -