अखिलेश ने बुआ मायावती को बुलाया चाय पर
अखिलेश ने बुआ मायावती को बुलाया चाय पर
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश विधानसभा के कल अनितम चरण के चालीस सीट पर वोटिंग होना है, उससे पहले आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस की. इस बार अखिलेश ने बसपा प्रमुख मायावती पर हमला बोला और साथ ही काशी विश्वनाथ मंदिर में बिजली जाने के आरोपो को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

अखिलेश ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा, मेरी बुआ के बारे में कुछ के बारे में कुछ ना कहना. हम तो बुआ के बारे में इतना जानते हैं जो भी उनके पास जाता है घुटनों पर रेंगते हुए जाता है. बिना चढ़ावे के वहां से कोई प्रसाद नहीं मिलता. बुआ जी ने कहा कि हमारे घर में पत्थर लगे हैं. हम चाहते हैं कि 11 तारीख से पहले बुआ जी एक बार चाय पर घर आएं और अपने पत्थरों का और हमारे पत्थरों का हिसाब देख लें.

अखिलेश ने बिजली वाले सवाल पर जवाब दिया कि सुरक्षा के बहाने एक समझदार अधिकारी ने बिजली बंद करा दी. प्रधानमंत्री ने इसे मुद्दा बना लिया. मंदिर में भी बिजली जाने की बात की गई, पता नहीं ये बात किसने बता दी. मंदिर में दिया जलना था इसलिए पंखा बंद करना था. बीजेपी तक खबर कहा से चली जाती है ? अखिलेश यादव ने अपनी दूसरी मां साधना यादव के इस बयान कि अपने बेटे प्रतीक को राजनीति में लाना चाहती हैं, के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने सिर्फ इतना ही कहा कि राजनीति में तो कोई भी आ सकता है.

ये भी पढ़े 

बेटे प्रतिक को राजनीति में देखना चाहती है - मुलायम सिंह की पत्नी साधना

अखिलेश ने कहा- पैसे सबसे लो लेकिन वोट हमें दो, EC ने मांगा जवाब

हमने किसी से भेदभाव नहीं किया: अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -