2022 में फायरब्रिगेड में गंगा जल भरकर CM हाऊस धुलवाऐंगे
2022 में फायरब्रिगेड में गंगा जल भरकर CM हाऊस धुलवाऐंगे
Share:

लखनऊ। वर्ष 2022 में फिर समाजवादी पार्टी के नेतृत्ववाली हमारी सरकार बनेगी और तब हम सरकारी कार्यालयों और सीएम हाउस को गंगा जल से धुलवाऐंगे। इसके लिए फायरब्रिगेड में गंगा जल भरकर यह सब किया जाएगा। यह बात उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कही। दरअसल अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की समीक्षा बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। यह समीक्षा बैठक उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर आयोजित की गई थी।

इसे लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि फिलहाल हमारी समीक्षा बैठक चल रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी 30 सितंबर से पहले अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव करेगी। उनका कहना था कि पार्टी राज्य में जोर शोर से अपना सदस्यता अभियान चलाएगी। पार्टी का सदस्यता अभियान 15 अप्रैल से चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे उस दिन का इंतजार है जब पत्रकार मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर अपराधों से जुड़े समाचार प्रकाशित और प्रसारित करेंगे जिस तरह से मेरे फोटो लगाकर आप समाचारों के बारे में बताया करते थे।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने 100 नंबर की सेवा बंद कर दी है। अभी कार्य के तौर पर तो झाडू़ ही लग रही है। मुझे यह नहीं पता था कि अधिकारी झाड़ू अच्छी लगाते हैं। यदि पता होता तो फिर झाड़ू लगाते। उन्होंने बूचड़खानों पर की गई सरकार की कार्रवाई को लेकर कहा कि हमारे शेर बहुत भूखें हैं नज़दीक मत जाना। एक तरह से उन्होंने अप्रत्यक्षतौर पर भाजपानीत सरकार को चेताया।

कार्यालय में शराब की बोतल मिलने से मचा हड़कंप, पूर्ववर्ती सरकार की आलोचना

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

हार के बाद लग रहे पोस्टर, प्रशांत किशोर को तलाशने वाले को 5 लाख रूपए देने की बात

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -