अम्बेडकर जयंती के आयोजन में शामिल हो सकते है अखिलेश यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण
अम्बेडकर जयंती के आयोजन में शामिल हो सकते है अखिलेश यादव और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण
Share:

इंदौर। डॉ. भीमराव अम्बेडकर की जयंती 14 अप्रैल को मनाई जाती है। अम्बेडकर जयंती के अवसर पर उनकी जन्म स्थली महू में बड़े स्तर में कार्यक्रम का आयोजन किया जाना है जिसकी तैयारियों का जायजा लेने कई प्रशासनिक अधिकारी अम्बेडकर भवन पहुंचे। इस दौरान सभी अधिकारियों ने मिलकर समिति के सदस्यों के साथ बैठक ली और आयोजन की नीतिओं पर चर्चा की। चर्चा के दौरान सदस्यों ने बताया कि इस बार अनुमान है कि बड़ी संख्या में लोग इस आयोजन में सम्मिलित होंगे।

अम्बेडकर जयंती के अवसर पर इस बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अम्बेडकर भवन में बाबा साहब अम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करंगे वहीं, बताया गया कि इस आयोजन में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण भी उपस्थित रहेंगे। साथ ही उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी अम्बेडकर जयंती के आयोजन में शामिल होंगे। महाराष्ट्र से आने वाले अनुयायियों की संख्या भी अधिक रहेगी।

अम्बेडकर जयंती के अवसर पर इस बार अधिक संख्या में अनुयायियों के आने का अनुमान है इस पर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया, पुरे देशभर से बड़ी संख्या में लोग हर साल इस आयोजन में शामिल होने आते है, लेकिन बीते दिनों कोरोना के चलते कई लोग नहीं आ पाए थे, जो इस बार आ सकते है। पिछले वर्ष 300 जवानों का पुलिस बल लगया था वहीं, इस बार तकरीबन 400 से अधिक जवानों का पुलिस बल लगाया जाएगा। 

गोठड़ा वाली माता के मंदिर की भविष्यवाणी के मुताबिक़ सत्ता में होगा फेरबदल

लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर देवकीनंदन ठाकुर ने दिया बड़ा बयान

शराब दुकान के विरोध में धरने पर बैठे लोग, कही सुन्दरकाण्ड का पाठ कर बाँटा दूध तो कही गुलाब के फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -