मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' में होगा पारिवारिक ड्रामा
मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' में होगा पारिवारिक ड्रामा
Share:

अभी हाल ही यह जानकारी मिली थी कि मोहनलाल की आगामी फिल्म के निर्माता अगले महीने इसकी शूटिंग शुरू करेंगे. ऐसे समय में जब प्रशंसक अपडेट का इंतजार कर रहे हैं. निर्देशक ने कहा है कि फिल्म एक पारिवारिक ड्रामा होगी और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे परिवार फिल्म की मूल संस्करण में हुई त्रासदी का सामना करता है. निर्देशक जेठू जोसेफ ने केरल सरकार के अतिरिक्त कौशल अधिग्रहण कार्यक्रम के छात्रों के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने फिल्म के बारे में बताया.

उन्होंने यह भी कहा कि उनके राम, मोहनलाल की निर्देशक के साथ एक और फिल्म आने वाली है, जो एक मनोरंजक फिल्म होगी, जबकि Drishyam 2 में बहुत सारे भावनात्मक मूल्य होंगे. मीना को अग्रणी महिला के रूप में देखा जाएगा. जाहिर है, शूटिंग शुरू होने से दो हफ्ते पहले मोहनलाल और मीना सहित पूरी कास्ट और क्रू दल संगरोध में चले जाएंगे. निर्माताओं द्वारा यह खुलासा किया गया था कि शूटिंग 14 सितंबर से शुरू होगी. पहले के एक साक्षात्कार में, निर्देशक ने कहा था कि फिल्म में अधिक भीड़ की आवश्यकता नहीं होगी और इसमें से अधिकांश को घर के अंदर शूट किया जाएगा.

वही फिल्म एक विनम्र परिवार के व्यक्ति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी पत्नी अपनी बेटी की हत्या कर देती है. हत्या के बाद परिवार का सामना होता है, और हत्या को गुप्त रखने के लिए जो उपाय किए जाते हैं, वे स्क्रीन पर एक नज़र रखेंगे. इस बीच जेठू जोसेफ और मोहनलाल की अगली फिल्म राम, जिसमें तृषा प्रमुख महिला है. जाहिर है निर्माताओं ने फिल्म का 60 फीसदी हिस्सा पूरा कर लिया है, जबकि फिल्म की बाकी शूटिंग विदेश में होनी है. वही फिल्म कि सभी को प्रतीक्षा है.

एस पी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट्स आई नेगिटिव, तबियत में हो रहा सुधार

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

Maruti Celerio का नया लुक होगा धांसू, जाने कैसे है संभावित फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -