अकबर लोन का विवादित बयान, कहा- जम्मू कश्मीर की सियासी पार्टियां ख़ुफ़िया एजेंसियों से लेती है फंड
अकबर लोन का विवादित बयान, कहा- जम्मू कश्मीर की सियासी पार्टियां ख़ुफ़िया एजेंसियों से लेती है फंड
Share:

श्रीनगर: 2019 लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विवादित बयानों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. अब जम्मू कश्मीर के बारामूला लोकसभा सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रत्याशी अकबर लोन ने विवादस्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जम्मू कश्मीर में जितनी नई राजनितिक पार्टियां बन रही हैं सभी को खुफिया एजेंसियों से धन प्राप्त होता हैं.

अकबर लोन ने कहा है कि, 'जम्मू कश्मीर में आजकल बहुत सी सियासी पार्टियां बन गई हैं. जैसे पीडीपी, पीपी या पीसी. ये सभी सियासी पार्टियां खुफिया एजेंसियों के निर्देश पर कश्मीर में कार्य कर रही हैं. इन सियासी पार्टियों के प्रमुख भी खुफिया एजेंसियों से धन लेते हैं. ये एजेंसियां विभिन्न उद्देश्यों से कश्मीर में काम करती हैं.'

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर की बारामूला लोकसभा सीट पर 9 उम्मीदवारों के मध्य मुकाबला होने वाला है. बारामूला लोकसभा सीट पर चुनाव के पहले चरण में 11 अप्रैल को वोटिंग होनी है. यह सीट नेशनल कॉन्फ्रेंस का किला रही है, किन्तु गत चुनाव में पीडीपी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के इस किले में सेंध मार दी थी. पिछले लोकसभा चुनाव में पीडीपी पहली दफा इस सीट पर जीतने में सफल हुई. पीडीपी के टिकट पर मुजफ्फर हुसैन बेग ने चुनाव जीता था. उन्होंने नेशनल कॉन्फ्रेंस के शरीफुद्दीन शारिक को मात दी थी.

खबरें और भी:-

भोपाल से चुनाव लड़ने पर शिवराज ने कहा कुछ ऐसा

हिन्दू आतंकवाद पर पीएम मोदी ने राहुल को लपेटा, कहा - लोग जाग गए इसलिए वो भाग गए

लोकसभा चुनाव: भाजपा से अपना गढ़ बचाने की तैयारी में जुटी सुप्रिया सुले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -