आकाश डडलानी के एल्बम गाने का टीज़र जारी

आकाश डडलानी के एल्बम गाने का टीज़र जारी
Share:

बिग बॉस सीजन 11 में एक्स कंटेस्टेंट रहे चुके आकाश ददलानी ने अपना एक एल्बम सॉन्ग का लेकर आ रहे हैं. आकाश लम्बे समय बाद अपना कोई एल्बम सॉन्ग ला रहे हैं. आकाश का यह एल्बम सॉन्ग 'बैंग बैंग' नाम से है जिसका फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया है. आकाश ने अपने आधिकारिक इंटाग्राम पेज पर एल्बम गाने का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है. साथ ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गाने का टीज़र लॉन्च कर दिया है. आकाश यह वीडियो एल्बम गाना चार जुलाई को रिलीज होगा.

आकाश ने अपने एल्बम गाने का काफी प्रमोशन कर रहे हैं जिसकी वो पिछले महीने ही घोषणा कर चुके थे. आकाश के इस गान के लिए उनकी दीदी मां भी क्रेजी हैं. उन्होंने आकाश की तरह वेश रखकर वीडियो बनाया है जो कि आकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

आकाश ने गाने और बिग बॉस के बाद अपनी उपलब्धियों के बारे में लिखा, 'आज मेरे सभी सपने सच हो रहे हैं. हर बड़ी चीज में समय लगता है और आपको धैर्य से काम लेना पड़ता है. आकाश ने अपने गाने की रिलीज़ को लेकर अपने प्रशंसकों से क्षमा मांगी है और कहा है कि, 'मैं अपना 100 फीसदी देना चाहता हूं, इसलिए इस गाने को रिलीज होने में समय लगा, यह बेहतरीन गाना है! बता दें कि आकाश ने कई हिट रैप सॉन्ग दिए हैं.

वापसी से पहले कपिल को करना होगा यह काम, तभी मिलेगा कोई शो

बाल उत्पीड़न पर बादशाह ने तैयार किया रैप सॉन्ग

ऐसा क्या हुआ जो शूट के दौरान रोने लगी दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -