पुलिस ने होटल में छापा मारकर चार जोड़ों को पकड़ा,  होटल मालिक को बोलने से रोका
पुलिस ने होटल में छापा मारकर चार जोड़ों को पकड़ा, होटल मालिक को बोलने से रोका
Share:

रोपड़ : शनिवार की आधी रात को नंगल रोड पर स्थित होटल के-सुरपाल में पुलिस द्वारा छापा मारकर चार जोड़ों को पकड़ने के मामले को राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है.आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस ने होटल के मालिक को बोलने से रोका है.

बता दें कि डीएसपी (एच) मनवीर सिंह बाजवा की अगुआई में शनिवार की आधी रात को नंगल रोड पर स्थित होटल के-सुरपाल में पुलिस ने छापा मार करके चार जोड़ों को पकड़ा था. पुलिस द्वारा मारे गए इस छापे को राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि इस मामले में पुलिस ने होटल के मालिक, होटल एंड रैस्टोरेंट एसोसिएशन पंजाब के उपाध्यक्ष, वरिष्ठ अकाली नेता सुखइंद्रपाल सिंह बोबी बोला और मैनेजर विकास पर इमोरल ट्रैफिक प्रीवैंशन एक्ट का मामला दर्ज किया है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में राजनीतिक बू इसलिए आ रही है, क्योंकि जब थाना सदर के एसएचओ सन्नी खन्ना ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के पास सभी आरोपियों को पेश किया तो उस समय वहां खड़े मीडिया कर्मियों के साथ भी पुलिस ने होटल मालिक सुखइंद्रपाल को बात नहीं करने दी. इस दौरान देखा कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा लग रहा था कि उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था ताकि वह कुछ बोल न सके.

जबकि पुलिस ने गैंगस्टर जस्सी कलमां को पकड़ा था तो उस समय उसे मीडिया से बात करने से नहीं रोका था. वकील सोहन सिंह का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझ कर राजनीतिक दबाव में यह कार्रवाई की है.पुलिस का यह रवैया चर्चा का विषय बना हुआ है.अदालत ने सभी आरोपियों को 29 जुलाई तक जेल भेज दिया है.

यह भी देखें

स्कूली दोस्तों की पिटाई से 10 वर्षीय छात्र की मौत

राॅन्ग नंबर लगा तो दे दी लाल किले को उड़ाने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -