मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर NCB से की शिकायत
मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर NCB से की शिकायत
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन सामने आने के उपरांत संसद से सड़क तक उठापटक शुरू हो गई है। NCB इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित 18 लोगों को हिरासत में ले लिया है। ड्रग केस में कई और बड़े नाम सामने आने का अनुमान जताया जा रहा है। इस बीच शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर सहित बॉलीवुड कई बड़ी स्टार्स के विरुद्ध केस किया है।

पिछले वर्ष करण जौहर के घर एक पार्टी का राखी गई थी। इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन के अन्य सितारें दिखाई दे रहे थे। मनजिंदर सिंह सिरसा ने इलज़ाम लगाया कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों ने ड्रग्स का उपयोग किया था। मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात कर करण जौहर की पार्टी में मौजूद होने वाले स्टार्स के विरुद्ध जांच और कार्रवाई की मांग कर रहे है। उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब' में पूरे विश्व के सामने सिख युवाओं को नशेड़ी बताते हैं। लेकिन सच्चाई उड़ाता बॉलिवुड है।

इस बात की सूचना देते हुए सिरसा ने ट्वीट किया, 'मैंने आज BSF हेड क्वार्टर, दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की। मुंबई में अपने आवास पर ड्रग पार्टी के आयोजन के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और दूसरों के विरुद्ध जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज की है। उस पार्टी के वीडियो की जांच होनी चाहिए। जिसके अतिरिक्त करण जौहर की उस पार्टी का वीडियो शेयर कर लिखा, 'याद कर लीजिए इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग NCB के दफ्तर के बाहर लाइन में खड़े दिखाई देंगे। अपनी ड्रग पार्टियों की वजह से जेल जाने की तैयारी में है।'

रातों-रात पत्नी संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त, जानिए क्यों?

मनाली से शिवसेना पर हमला करेंगी कंगना रनौत

एक व्यक्ति के सवाल ने की कंगना की बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -