अजित का बड़ा बयान, कहा-
अजित का बड़ा बयान, कहा-" मैं अपनी फिल्म की अपडेट के लिए..."
Share:

अजित कुमार की आने वाली फिल्म वलीमाई पर अपडेट के लिए दीवानगी ने भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच को प्रभावित किया है। मैच में एक दर्शक - जो सुपरस्टार का प्रशंसक प्रतीत होता है - खेल के समय के दौरान उस पर वलीमाई अपडेट लिखे शब्दों के साथ एक तख्ती लिए हुए था। शख्स की हरकत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

एच विनोथ द्वारा निर्देशित, वलीमाई, जो 2019 से फर्श पर है, हाई-प्रोफाइल फिल्मों में से एक है, जो कोविड-19 महामारी की चपेट में आ गई है क्योंकि विभिन्न देशों में लगाए गए लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग शेड्यूल खराब हो गया था। टीम ने यह भी घोषणा की थी कि फिल्म का पहला लुक अभिनेता के जन्मदिन पर 1 मई को जारी किया जाएगा, लेकिन उन्होंने "वित्तीय नुकसान और भावनात्मक आघात" का सम्मान करते हुए अपनी योजना को रद्द कर दिया था, जिससे देश के लोग गंभीर रूप से जूझ रहे थे।

यह 'प्रशंसकों' द्वारा प्रमुख कार्यक्रमों में फिल्म पर अपडेट मांगने का नवीनतम उदाहरण है। इससे पहले, कुछ लोगों ने तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी के प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री मोदी की चेन्नई यात्रा के दौरान #ValimaiUpdate मांगा था।

अजीत ने लोगों से इंटरनेट और सार्वजनिक रूप से शालीनता बनाए रखने का अनुरोध किया। "पिछले कुछ दिनों में, मेरे प्रशंसक होने का दावा करने वाले कुछ लोग क्रिकेट स्टेडियमों, राजनीतिक कार्यक्रमों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर वलीमाई अपडेट मांग रहे हैं, मैं इस व्यवहार से बहुत निराश हूं। जैसा कि पहले घोषित किया गया था कि फिल्म के बारे में अपडेट तब आएंगे जब समय सही है। मैं अपडेट की घोषणा करने के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहा हूं। कृपया तब तक धैर्य रखें। सिनेमा आपके लिए मनोरंजन है, लेकिन यह मेरे लिए एक पेशा है। मैं अपने प्रशंसकों से धैर्य रखने और सार्वजनिक डोमेन में खुद को शालीनता से संचालित करने का अनुरोध करता हूं। मुझे उम्मीद है कि जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, वे उसी के अनुसार व्यवहार करेंगे।"

केन्द्रों पर पहुंचकर सिंधिया और शेजवलकर ने किया लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित

तमिलनाडु: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 3 की मौत 2 घायल

क्या कोरोना से मरने वालों के परिजनों को मिलेगा 4 लाख मुआवज़ा ? जानिए SC का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -