केन्द्रों पर पहुंचकर सिंधिया और शेजवलकर ने किया लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित
केन्द्रों पर पहुंचकर सिंधिया और शेजवलकर ने किया लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर कोरोना वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर जैसे शहरों में वैक्सीनेशन के लिए पहले ही दिन सुबह से कई सेंटरों पर लंबी लाइन नजर आई है। इस दौरान ग्वालियर में सिंधिया व शेजवलकर ने केन्द्रों पर पहुंचकर लोगों को प्रेरित किया है। आप सभी को बता दें कि प्रदेशभर में कोरोना वायरस को हराने के लिए 10 दिवसीय महा टीकाकरण अभियान शुरू हो चुका है।

ऐसे में इस महाअभियान के लिए स्वास्थ्य विभाग ने पिछले दिनों काफी तैयारी की थी और टीका लगाने के लिए बूथ बनाए, इसी के साथ कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई है। अब इस बीच आज राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया व सांसद विवेक शेजवलकर भी वैक्सीनेशन सेंटरों पर पहुंचे और लोगों को अधिक से अधिक टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया है। बताया जा रहा है कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले हजीरा अस्पताल पहुंचे और यहाँ से निकलने के बाद वह मुरार अस्पताल में पहुंचे। यहां उन्होंने न केवल टीकाकरण का जायजा लिया, बल्कि लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया है।

उनके अलावा सांसद विवेक शेजवलकर भी जेएच पहुंचे और टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया। इस बीच पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया सहित कई नेता मौजूद रहे। आप सभी को बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन के महाअभियान में राजनेता, धर्मगुरु, खिलाड़ी, समाजसेवियों को भी जोड़ा गया है, आज राज्यसभा सांसद व पूर्वमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सिविल हॉस्पिटल हजीरा, जिला अस्पताल मुरार व लक्ष्मीगंज हॉस्पिटल में लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं। वहीँ उनके अलावा सांसद ग्वालियर विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्वमंत्री जयभान सिंह JAH में मोर्चा संभाला है। आपको यह भी बता दें कि विभाग ने महाअभियान के तहत जिलेभर में कोरोना के खिलाफ जंग के लिए 300 वैक्सीनेशन सेंटर बनाए हैं, इसी के साथ ही इन सभी केन्द्रों पर 72500 का टारगेट सोमवार के लिए दिया गया है।

RSS के संस्थापक डॉ। केशव बलिराम हेडगेवार की पुण्यतिथि पर CM शिवराज ने किया नमन

तमिलनाडु: अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 3 की मौत 2 घायल

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बोले CM योगी- 'योग अमूल्य उपहार है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -