रहाणे ने थामी झाड़ू, लोगो से की सफाई की अपील
रहाणे ने थामी झाड़ू, लोगो से की सफाई की अपील
Share:

देश में आज गांधी जयंती के अवसर पर पुरे देश में स्वच्छ भारत को लेकर कई कार्यक्रम किये जा रहे है. जिसमे एक आम नागरिक से लेकर वर्कर्स, नेता, बॉलीवुड स्टार्स और खिलाडी इन कार्यक्रम से जुड़ रहे है. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी स्वच्छ भारत अभियान का हिस्सा बने. और उन्होंने लोगो से स्वच्छता बनाये रखने की अपील की है. अजिंक्य रहाणे को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता ही सेवा अभियान का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया था. जिसको स्वीकारते हुए वे इस अभियान का हिस्सा बने. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें वो सफाई करते नजर आ रहे हैं.

बता दे कि अजिंक्य रहाणे से पहले स्वच्छ भारत अभियान से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे खिलाडी भी जुड़ चुके है. इससे पहले 2 अक्टूबर 2016 को गांधी जयंती के अवसर पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ‘स्वच्छ भारत’ अभियान में हिस्सा लिया था, तब कोहली ने ईडन गार्डन्स पर सफाई अभियान चलाया था. वही सचिन तेंदुलकर भी सफाई अभियान का हिस्सा बन चुके है. 

स्वच्छता ही सेवा अभियान का हिस्सा बनने के बाद रहाणे ने इसकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि स्वच्छता ही सेवा आंदोलन’ के लिए प्रधान मंत्री मोदी जी द्वारा नामांकित किये जाने पर उनका धन्यवाद. मैं सबसे विनती करता हुं कि इस अभियान को जारी रखें.

बाहुबली की 'स्वच्छ भारत' हुंकार

केंद्रीय मंत्री ने इंडिया गेट पर की सफाई

सफाईगीरी पर बोली भूमि पेडनेकर

श्रेष्ठ भारत का शस्त्र है स्वच्छता: पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -