दूसरी बार पिता बने अजिंक्य रहाणे, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज़

नई दिल्ली: टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज़ अजिंक्य रहाणे दूसरी बार पिता बने हैं. रहाणे की पत्नी राधिका ने कुछ समय पहले ही अपने एक पोस्ट से ऐसे संकेत दिए थे कि यह दंपत्ति अक्टूबर महीने में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेगा. अब रहाणे ने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. 

रहाणे ने बुधवार (5 अक्टूबर) शाम इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया. इसमें उन्होंने लिखा है कि, 'इस सुबह राधिका और मैंने अपने बेटे का स्वागत किया है. राधिका और बच्चा, दोनों पूरी तरह ठीक और स्वस्थ हैं. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत शुक्रिया.' बता दें कि रहाणे और उनकी पत्नी राधिका वर्ष 2019 में पहली बार माता-पिता बने थे. संयोग है कि अक्टूबर में ही उनकी बेटी का भी जन्म हुआ था. रहाणे ने हाल में अपनी बेटी आर्या का जन्मदिन भी जोरशोर से मनाया था. 

रहाणे और राधिका वर्ष 2014 में विवाह के बंधन में बंधे थे. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे. अजिंक्य और राधिका एक ही स्कूल में पढ़े. एक शो में रहाणे ने बताया था कि वह विवाह करने टी-शर्ट और जींस पहनकर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ राधिका के घर पर पहुंच गए थे, क्योंकि उन्हें कपड़े खरीदने का समय भी नहीं मिला था. बता दें कि, रहाणे फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह भारत के लिए इसी साल जनवरी में टेस्ट मैच खेलते दिखाई दिए थे. उन्होंने तब केप टाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेला था. उनकी कप्तानी में हाल में वेस्ट जोन टीम दलीप ट्रॉफी की विजेता बनी है.

'तुम मुसलमान हो, शर्म करो..', शमी ने दी दशहरे की बधाई, तो उन्हें इस्लाम समझाने लगे कट्टरपंथी

वाशिंगटन सुन्दर का जन्मदिन आज, अपने डेब्यू टेस्ट में ही उड़ा दी थी ऑस्ट्रेलिया की धज्जियाँ

हेड कोच द्रविड़ ने माना- बुमराह की गैरमौजूदगी टीम इंडिया के लिए बड़ी क्षति

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -