यह हैं दुनिया के सबसे छुटकू चर्चित Actor जिनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी है दर्ज...
यह हैं दुनिया के सबसे छुटकू चर्चित Actor जिनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी है दर्ज...
Share:

जिस प्रकार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमारे अजय देवगन विराजमान है यह तो सभी को पता ही है. अब ठीक उसी प्रकार से साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी एक स्टार है जिनका नाम है अजय पकरु जी हाँ, अजय पकरु ने कई मामलों में वर्ल्ड रिकार्ड्स भी बनाए हैं. मसलन गिनीज पकरू के नाम से फेमस मलयालम एक्टर अजय कुमार(अजय पकरू) को ही ले लीजिए.

उनके नाम दुनिया के सबसे छोटे एक्टर होने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है. 2008 में उन्होंने बतौर लीड एक्टर फिल्म में काम करने वाले सबसे छोटे एक्टर का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया. अजय कुमार की हाइट महज 2'6 फीट है. कम ही लोग जानते होंगे कि 40 साल के अजय पकरू ने 2005 में गायत्री मोहन से शादी की, जिनकी हाइट उनसे करीब दो गुनी (5'1 फीट) है. अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे चाहते थे कि उनके बच्चे उनकी तरह हाइट में छोटे न रह जाएं.

इसलिए उन्होंने पहले ही ठान लिया था कि अपने से लंबी लड़की से शादी करेंगे. अजय के मुताबिक, गायत्री सहज ही उनसे शादी के लिए तैयार हो गई थीं. एक पड़ोसी की सलाह पर अजय की मां ने गायत्री और उनकी फैमिली से बात की और रिश्ता पक्का हो गया. अजय और गायत्री की एक बेटी है, जिसका जन्म 2009 में हुआ. उन्होंने बेटी का नाम दीप्ता कीर्ति रखा है. अजय के मुताबिक, दीप्ता की हाइट बिल्कुल गायत्री जैसी है. 

राजस्थान में पूरी हुई अजय की फिल्म बादशाहो की शूटिंग

परिणीति ने किया "गोलमाल 4 की शूटिंग" के श्री गणेश का इस अनोखे अंदाज़ में ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -