इस साल भी कहर बरपाएंगे अजय, फिल्मों की लगी है लम्बी लाइन
इस साल भी कहर बरपाएंगे अजय, फिल्मों की लगी है लम्बी लाइन
Share:

बेटवा बाहुबली फेम भोजपुरी सिनेस्टार अजय दीक्षित आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वे अपनी दमदार अदाकारी के जरिए आज लाखों दिलों पर राज करते हैं. साथ ही बता दें कि भोजपुरी पर्दे पर उनकी उपस्थित सुपर स्‍टारों वाली है, तभी तो उनकी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाती रहती है. वहीं इस इस साल भी अजय दीक्षित की कई फिल्‍में दर्शकों को देखने को मिलेगी.

हर साल की तरह इस साल भी अजय दीक्षित के फैंस को उनकी फिल्‍मों से काफी अपेक्षाएं हैं और यही वजह है कि अजय दीक्षित अपनी फिल्‍मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्‍म ‘सनम परदेशिया’ की शूटिंग पालघर में खत्‍म की है. जबकि अजय दीक्षित ने इस फिल्‍म के लिए काफी तैयारियां की थी और सेट पर अपना खूब पसीना बहाते हुए वे देखे गए थे. इसमें कोई शक नही कि वे एक मेहनती अभिनेता है. 

उनकी आगामी इस फिल्म का निर्माण शिवकाली क्रिएशन्स के बैनर तले किया जा रहा है. निर्माता शकुन साहू और निर्देशक सुनील मोटवानी हैं. जबकि इस फिल्म में अजय के साथ अनु साहू, ज्‍योति सिंह, विजय राज यादव, दीपक सिरके और गजेंद्र चौहान भी मुख्य भूमिका में होंगे. जबकि वे अगले माह ‘लाल इश्क’की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके बाद अजय कुंदन शुक्‍ला की ‘मोस्‍टवांटेड’ में भी नजर आने वाले हैं. उनकी पास फिल्मों की लम्बे लाइन है, उनकी अगले फिल्म वादा कर ले साजना होगी. 

VIDEO : सेक्सी कपड़ों में इस बाला ने मचाया बवाल, पवन सिंह ने बिस्तर पर ऐसे बुझाई प्यास

काजल-खेसारीलाल के रोमांस से दहल उठा सोशल मीडिया, VIDEO को मिलें 40 लाख व्यू...

हीरो वर्दीवाला से सामने आया निरहुआ-आम्रपाली का लिपलॉक सीन, कल होगी रिलीज

VIDEO : फिर अपनी अदाओं से रानी ने जीता सभी का दिल, इस गाने पर जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -