'सन्‍स ऑफ सरदार' का पहला पोस्‍टर OUT
'सन्‍स ऑफ सरदार' का पहला पोस्‍टर OUT
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओ में शुमार अभिनेता अजय देवगन जो की आजकल अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम 'शिवाय' है उसमे कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. बता दे कि अभिनेता अजय फिल्म में भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक का किरदार निभाते नजर आएंगे। अजय फिल्म 'शिवाय' के निर्माता भी हैं. फिल्म से दिलीप कुमार और सायरा बानो की रिश्ते की पोती सायशा सैगल भी बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है।

अब यह तो रही शिवाय कि बात, अब सुनने में आया है कि अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने इसे सारागढ़ी के योद्धाओं को समर्पित बताया। इसमें योद्धाओं की फौज दिख रही है। अजय देवगन उनका नेतृत्व करते नजर आ रहे हैं। 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित फिल्म है।

आपको बता दें कि सारागढ़ी का युद्ध 12 सितंबर 1897 को सिख रेजिमेंट के चार बटालियन के 21 सिखों द्वारा लड़ा गया था। वैसेे यह पहली बार नहीं है, जब अजय किसी ऐतिहासिक किरदार को निभा रहे हैं। उन्होंने फिल्म 'लीजेंड ऑफ भगत सिंह' में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह का किरदार निभाया था और इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -