अजय देवगन ने साइन की एक और इतनी बड़ी फिल्म
अजय देवगन ने साइन की एक और इतनी बड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन इन दिनों कई सारी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. आपको बता दें अजय बहुत जल्द फिल्म ‘तानाजी’ में नजर आने वाले हैं. जी हाँ... इस फिल्म में वो काफी अरसे बाद सैफ अली खान के साथ दिखने वाले हैं. इसी बीच अजय के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो अजय ने हाल ही में एक और नई फिल्म साइन कर ली है.

जी हाँ... शायद इन दिनों अजय देवगन के सितारे काफी बुलंद चल रहे हैं और इसलिए वो एक बाद एक बड़ी फिल्मे साइन करते जा रहे हैं. एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग और फिर एक और नई फिल्म का साइन करना बताता है कि वो इन दिनों फिल्मों को लेकर कितने ज्यादा बिजी चल रहे हैं. सुनने में आया है कि अजय ने डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ ‘टोटल धमाल’ तो साइन कर ही रखी हैं और इस फिल्म के पूरा होने के बाद एक बार फिर से इन एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आएगी.

जी हाँ... आपको बता दें फिल्म ‘द बिग बुल’ कुख्यात स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की कहानी पर आधारित होगी. इस फिल्म को कुक्की गुलाटी डायरेक्ट करेंगे. लेकिन हम आपको बता दें इस फिल्म में अजय एक्टिंग नहीं करेंगे बल्कि वो तो इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इन दिनों फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही हैं.

Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू

फिर से 'गोलमाल' करने को तैयार हैं रोहित शेट्टी, ये होगी टीम

रणबीर ने अजय देवगन के साथ काम करने से किया इंकार, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -