अजय ने सलीम खान का आभार जताया
अजय ने सलीम खान का आभार जताया
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ की गिनती में शामिल अभिनेता अजय देवगन जिनके आजकल काफी चर्चे है उनकी अपनी फिल्म शिवाय को लेकर भले ही शिवाय करण की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भले ही पीछे हो लेकिन दर्शको को फिल्म सिनेमाघरो पर खींचने में सफल हुई है. अजय ने वैसे भी अपनी इस फिल्म के लिए एक रूपये का भी मेहनताना नही लिया है. फिल्म में हमे उनका शानदार अभिनय भी देखने को मिल रहा है.

अभी अपने एक बयान में अभिनेता अजय ने अपनी फिल्म ‘शिवाय’ के रिलीज के साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म लेखक सलीम खान की भी दिल से तारीफ की है व इसके लिए उनका आभार भी माना है. अजय देवगन ने अपने ट्वीट में कहा कि,  “धन्यवाद सलीम अंकल, आपकी की गई तारीफ मेरे लिए हमेशा मायने रखती है.

सलमान खान आपकी शुभकामनाओं के लिए भी आपका धन्यवाद.” अभिनेता अजय फिल्म शिवाय के हीरो ही नही है बल्कि फिल्म के निर्देशन और सह-निर्माणक भी है. फिल्म सिनेमाघरो में अपना अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है जिसके लिए अजय ने राहत की साँस ली है. फिल्म में हमे अजय के साथ साथ सायेशा सहगल, एरीका कार, वीर दार और गिरीश कर्नाड भी अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है.     
  
 दीपिका-रणवीर पब्लिक प्लेस पर हुए इंटीमेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -