अजय देवगन के साथ करियर की शुरुआत आशीर्वाद जैसा- अमित
अजय देवगन के साथ करियर की शुरुआत आशीर्वाद जैसा- अमित
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'रेड' से अपने नाम आगाज करने जा रहे अमित बिमरोत का कहना है कि, वह स्वयं को भाग्यशाली मानते है. अमित बिमरोत का मानना है कि, अजय जैसे एक बड़े स्टार के साथ अभिनय जगत में कदम रखना एक आशीर्वाद जैसा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अमित ने अपने बयान में बताया कि, "मैं एक निम्न मध्यवर्गीय परिवार से हूं और मेरे परिवार से कोई भी फिल्म जगत से जुड़ा हुआ नहीं है. मेरे लिए यह एक अलग अहसास है." उन्होंने कहा कि, "पहले तो मैं काफी घबराया हुआ था, क्योंकि मैं अंतिम मिनट में टीम से जुड़ा था और ऐसी कास्ट के साथ इस प्रकार का किरदार निभाना मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी थी.

इसके अलावा अमित ने कहा कि, "अजय सर ने जिस प्रकार मुझे इस किरदार को निभाने के लिए सहज किया और समर्थन दिया, वह मेरे लिए काफी मददगार रहा. वह एक बड़े कलाकार और व्यक्ति हैं, उनके साथ काम करना मेरे लिए एक सीखने लायक अनुभव है. जिस प्रकार वह फिल्म के तकनीकी और रचनात्मक तथ्यों को आगे रखते हैं और उन्हें दृश्य में लागू करते हैं, वह बेहतरीन है." वही फिल्म में अपने किरदार को लेकर अमित ने बताया कि, "मैं इस फिल्म में 1980 के दशक के एक नव नियुक्त कर अधिकारी का किरदार निभा रहा हूं, जो वरिष्ठ अधिकारी (अजय देवगन) के साथ काम कर रहा है. यह उसके जीवन की पहली रेड (कर छापा) है, वह काफी मेहनती, संवेदनशील, ईमानदार और उत्साही अधिकारी है."

ये भी पढ़े

क्रिप्टोकरेंसी में गिरावट, 640 करोड़ के नुकसान से अमिताभ हुए आहत

पापा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने कही ये बड़ी बात

हॉलीवुड के इस एक्टर और लेखक के पिता का निधन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -