सोशल मीडिया पर वायरल हुई अजय देवगन की फिल्म 'नाम' की तस्वीर, अनीस बज्मी ने की शेयर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई अजय देवगन की फिल्म 'नाम' की तस्वीर, अनीस बज्मी ने की शेयर
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अजय देवगन की एक ऐसी फिल्म की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जो फिल्म रिलीज ही नहीं हुई है. यह फिल्म 'नाम (Naam)' के सेट पर खींची गई एक फोटो है जो कभी पूरी नहीं हो सकी. इस अनदेखी तस्वीर को अनीस बज्मी ने शेयर किया है जिसमें वह एक आउटडोर लोकेशन में अजय को एक शॉट समझाते दिखाई दे रहे हैं.

बज्मी ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट किया. यह फोटो स्विट्जरलैंड में खींची गई थी जहां फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग की गई थी. इस फिल्म में जो कि रिलीज नहीं हुई, समीरा रेड्डी और भूमिका चावला भी अहम किरदार में थीं. तस्वीर के कैप्शन में बज्मी ने लिखा कि, "समीरा रेड्डी, भूमिका चावला और अजय देवगन के साथ अप्रकाशित फिल्म 'नाम' की शूटिंग के दौरान यह तस्वीर ली गई थी. इस सीन के दौरान उन्हें अपनी बीवी और बच्ची को तलाशना था. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी जो आपको काफी पसंद आती. यही उम्मीद करता हूं कि किसी दिन ये फिल्म रिलीज हो और आप सबको देखने मिले."
 
आपको बता दें कि फिलहाल अनीस बज्मी 'पागलपंती' की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी और कृति खरबंदा हैं. यह फिल्म 22 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

करीना कपूर गोल्डेन और ब्लैक आउटफिट में लगी बेहद स्टाइलिश, फैंस ने की जमकर तारीफ

सपना चौधरी ने सेक्सी ड्रेस में दिया कातिलाना पोज, फैंस ने देखते ही खो दिए होश

कंगना रनौत अपने भारतनाट्यम को निखारने में जुटी, तमिलनाडु की इस ख्यात सीएम की बायोपिक में कर रही काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -