2017: शिवाय भूलेंगे दर्शक, होगी ‘सिंघम’ की सशक्त वापसी
2017: शिवाय भूलेंगे दर्शक, होगी ‘सिंघम’ की सशक्त वापसी
Share:

अभिनेता अजय देवगन वैसे भी 2016 में अपनी फिल्म 'शिवाय' को लेकर आ चुके है व फिल्म को दर्शको से अच्छा रिस्पांस भी मिला था. वैसे अजय की फिल्म शिवाय को करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से भी काफी टक्कर मिली. लेकिन अजय के चाहने वालो ने फिल्म को खूब सराहा. अब एक बार फिर से अजय देवगन 2017 में अपनी दमदार एंट्री के साथ में आने वाले है.

सुनने में आया है की वर्ष 2016 में बतौर निर्देशक वापसी करने वाले अभिनेता अजय देवगन इस वर्ष दर्शकों को अपने अभिनय से हैरान करने की तैयारी कर रहे हैं. बॉलीवुड निर्देशक मिलन लूथरिया जो की काफी अरसे से स्वयं की वापसी की आस लगाए बैठे हैं. 

अजय देवगन के साथ ‘कच्चे धागे’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ और विद्या बालन के साथ ‘द डर्टी पिक्चर’ की सफलता का स्वाद ले चुके मिलन इन दिनों अजय को लेकर बादशाहो का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी को भी साथ लिया है। अगर दूसरे शब्दों में कहा जाए तो एक बार फिर से वन्स अपॉन ए टाइम की टीम दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। यह एक पीरियड फिल्म है, जिसकी शूटिंग इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में चल रही है। अजय देवगन की यह इस साल की इकलौती प्रदर्शित फिल्म होगी जो मई 2017 में आएगी.

अक्षय कुमार की जगह लेंगे अजय देवगन

पोर्न साइट पर वायरल हो रहा है अजय-काजोल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -