तब्बू मेरे बॉय फ्रेंड जैसी : अजय
तब्बू मेरे बॉय फ्रेंड जैसी : अजय
Share:

फ़िल्मी दुनिया में एक अभिनेता ,निर्माता, निर्देशक और लेखक के रूप में हाथ आजमा चुके अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उन्हें निर्देशन सबसे ज्यादा अच्छा लगता है. वह अपने स्टंट निर्देशक पिता वीरू देवगन की कृपा से बचपन से निर्देशन से जुड़े हुए हैं. अजय के निर्देशन की अगली फिल्म 'शिवाय' है.अजय अपनी नई फिल्म 'दृश्यम' के प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में थे. उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, "मैं 'दृश्यम' में अभिनय कर रहा हूं, लेकिन मुझे निर्देशन करना भी अच्छा लगता है. मैं 'शिवाय' में निर्देशन ही करने वाला हूं.

मैं निर्देशन में ज्यादा सहज महसूस करता हूं. मेरे लिए निर्देशन आसान है, क्योंकि मैंने इस क्षेत्र में बचपन में तकनीशियन के बेटे के रूप में काम किया है. अजय (46) 'शिवाय' से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. उनके निर्देशन की पिछली फिल्म 'यू मी और हम' (2008) थी. 'शिवाय' 2016 की दीवाली पर बॉक्स ऑफिस पर करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' को टक्कर देगी.'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्य राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा हैं. अजय इस फिल्मी टक्कर से नहीं घबराते. वह कहते हैं कि उन्हें यह पसंद है, क्योंकि इससे उन्हें अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है. अजय ने कहा, "यह एक सही निर्णय है.

ऐसे कई मौके होंगे, जब दो फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई होंगी. हमारे पास पर्याप्त सिनेमाघर हैं. अगर सब कुछ सही से बंटे तो मेरे ख्याल से दोनों फिल्में कमाई करेंगी. कई सितारे मानते हैं कि फिल्मोद्योग जंग-ए-मैदान है, लेकिन उनका मानना है कि बॉलीवुड में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. अजय ने कहा, "हम सब दोस्त हैं. हम सभी की अपनी एक शैली और जगह है, जहां हमें काम करने में सहजता महसूस होती है. सिनेजगत में काम की भरमार है. मुझे यहां काम करते हुए करीब 25 साल हो गए हैं. हम एक-दूसरे के पाले में नहीं घुसते.अपने और तब्बू के बारे में बात करते हुए कहते है की हम दोनों बचपन के दोस्त हैं. हमारी दोस्ती बिल्कुल वैसी है जैसी दो लड़कों की आपस में होती है. हम एक दूसरे को कुछ भी बोल सकते हैं. हमारी दोस्ती हमेशा से ऐसी है और रहेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -