दादरीकांड को UN ले जाने से रोका तो इस्तीफा दे दूंगा
दादरीकांड को UN ले जाने से रोका तो इस्तीफा दे दूंगा
Share:

मुरादाबाद : दादरी कांड को UN में ले जाने के मामले में पार्टी का विरोध झेल रहे मंत्री आजम खान ने अपने पद से इस्तीफा देने की धमकी दी है. आजम खान ने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हे इस मुद्दे को UN ले जाने से रोका तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. मुरादाबाद में आजम खान ने कहा, "मैं एक जिम्मेदार पद पर हूं, अगर मुझे दादरी कांड को UN ले जाने से रोका गया तो अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा. ये बात मैंने पार्टी के बड़े नेताओं को बता दी है."

गौरतलब है कि आजम खाम ने दादरी के बिसाड़ा गांव में गोमांस की अफवाह पर एक मुस्लिम व्यक्ति मोहम्मद अखलाक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, इसी मामले पर आजम ने UN में चिट्ठी लिखी है और आरोप लगाया है कि भारत में मुसलमानों की नहीं सुनी जा रही है. हालांकि ऐसा करने के बाद से ही आजम को पार्टी के भीतर विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

समाजवादी पार्टी के MLC यशवंत सिंह ने कहा है कि आजम खान को ऐसा नहीं करना चाहिए, जबकि खुद CM अखिलेश यादव कह चुके हैं कि घर की बात घर में रहने देनी चाहिए. बता दें कि दादरी के बिसाड़ा गांव में 28 अक्टूबर को मोहम्मद अखलाक को गांववालों की भीड़ ने घर में गोमांस होने के शक में पीट-पीटकर मार डाला था . इस हादसे के बाद से ही राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -