असम में भी बिखर जाएगी कांग्रेस, AIUDF के दावे से मची हलचल
असम में भी बिखर जाएगी कांग्रेस, AIUDF के दावे से मची हलचल
Share:

गुवाहाटी: कांग्रेस को लेकर ऑल इंडिया यूनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के दावे के बाद असम की राजनीति में भूचाल आ गया है। दरअसल, AIUDF का दावा है कि कांग्रेस के 2-3 MLA उनके संपर्क में हैं। इसके बाद से राज्य में कांग्रेस के विभाजित होने के आशंका जाहिर की जा रही है।

AIUDF का यह भी कहना है कि अगले माह कांग्रेस के कई नेता पार्टी में शामिल होंगे, जिनमें सूबे में कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने वाले लोग भी शामिल हैं। इसके साथ ही AIUDF ने राज्य में भाजपा को उखाड़ फेंखने का भी दावा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा अगले 5-6 सालों में असम में खत्म हो जाएगी, क्योंकि जनता दोबारा भाजपा को सत्ता में लाने के मूड में नहीं है। AIUDF के जनरल सेक्रेटरी करीमुद्दीन बरभुईया ने कहा कि 6 माह पूर्व मैंने कहा था कि कांग्रेस MLA हमारे साथ मंच साझा करेंगे। कांग्रेस के 2-3 विधायक हमारे साथ हैं और उन्होंने पार्टी अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के साथ भी मुलाकात की है। हम उपचुनाव नहीं चाहते हैं, इसलिए हम प्रतीक्षा कर रहे हैं। 6 कांग्रेस MLA हमारे साथ संपर्क में हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि सितंबर माह में कई कांग्रेस नेता AIUDF में शामिल होने वाले हैं और आने वाले कुछ सालों में राज्य में भाजपा का खात्मा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि, '2 सितंबर को कांग्रेस के कई नेता AIUDF का दामन थमने वाले हैं। इनमें बरपेटा जिला अध्यक्ष और राज्य स्तर के जनरल सेक्रेटरी भी शामिल हैं। आने वाले 5-6 वर्षों में असम में भाजपा खत्म हो जाएगी और उनका पतन बिहार से ही शुरू हो गया है। जनता उन्होंने दुबारा स्वीकार करने वाली नहीं है।'

'CM को श्राप है सच बोलेंगे तो सिर टुकड़ों में बंट जाएगा', भूपेश बघेल पर इस नेता ने दिया बड़ा बयान

अडानी ने NDTV को ख़रीदा, कांग्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

CM सोरेन के करीबी के यहाँ ED ने मारा छापा, बरामद हुईं AK-47 

 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -