धूमधाम से सम्पन हुआ 'ऐसी दीवानगी देखीं नहीं' का मुहूर्त
धूमधाम से सम्पन हुआ 'ऐसी दीवानगी देखीं नहीं' का मुहूर्त
Share:

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्मों का निर्माण हो रहा है. बता दें कि अब भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फ़िल्में बनने लगी है. बॉक्स ऑफिस पर भी फैंस के भीड़ अपनी सितारों को दखने के लिए जमा रहती है. पिछले दिनों निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 और नागदेव फिल्म रिलीज हुई है. वहीं अब आगामी फिल्म ‘ऐसी दीवानगी कहीं देखी नहीं' होगी.

बता दें कि निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 में शुभी शर्मा, निरहुआ और आम्रपाली अहम किरदार में हैं तो वहीं नागदेव में काजल और खेसारीलाल की जोड़ी फैंस को दीवाना बनाएगी. फ़िलहाल ऐसी दीवानगी कहीं देखी नहीं फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी है. बता दें कि हाल ही में 22 नवंबर को ऐसी दीवानगी कहीं देखी नहीं का मुहूर्त मुज़्ज़फ़्फ़रपुर में बड़े धूमधाम से संपन्न किया गया. 


गोस्वामी फ़िल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म के निर्माता जीतेन्द्र गिरी हैं. बता दें कि फ़िल्म की कहानी खुद इस फ़िल्म के अभिनेता कुमार गौरव ने लिखी हैं. फिल्म में इनका अहम रोल है. यह फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन तो करेगी ही साथ ही सामाजिक सन्देश भी देगी. कुमार गौरव, प्रिया सिन्हा के साथ दीपक गोस्वामी, स्वतदीप बब्लू, आनंद राज, मोहन कुमार, राजीव श्रीवास्तव, रवि कौशल इत्यादि कलाकार फिल्म मेम अहम किरदारों में होंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी. 

 

 

खुल्लम खुल्ला कर दिया इस सुपरस्टार ने प्यार का इजहार, कहा-जिंदगी तो काजल के साथ ही बिताएंगे

इस हॉट भोजपुरी बाला की सेक्सी तस्वीर ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

रानी की इस सेक्सी तस्वीर से हिल उठेंगे आप

मोनालिसा के सेक्सी फिगर के आगे निकला इस सुपरस्टार का पानी, अकेले में ही देखें VIDEO

लाख कोशिशों के बाद भी नहीं लग पाया 'चोलिया के हुक', जमकर देखा जा रहा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -