इरफान ने काम को बनाया आसान : ऐश्वर्या

इरफान ने काम को बनाया आसान : ऐश्वर्या

‘जज्बा ’ फिल्म से फिर से बॉलीवुड मे आने वाली अभिनेत्री ऐश्वर्या  राय बच्चन ने अपने साथ काम कर रहे इरफान खान की तारीफ की है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि इरफान काम को बहुत आसान बना देते है। ‘जज्बा’ फिल्म संजय गुप्ता के डायरेक्शन मे बन रही है।

ऐश्वर्या ने कहा कि जब भी मुझे ऐसा लगता था कि मैं काम पर हूँ तो इरफान मेरे काम को और आसान कर देते थे मुझे उनके साथ काम करना बहुत अच्छा लगा। जब भी काम करते करते थक जाते थे तो इरफान उस माहोल को बहुत अच्छा बना देते थे जिससे काम करने मे बहुतआसानी होती थी। ‘जज्बा’ फिल्म के डायरेक्टर संजय बहुत अच्छे है। पूरे 5 साल बाद फिर से बॉलीवुड मे आकार फिल्मे करना बहुत अच्छा लग रहा है।

‘रोबोट’ जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाली हीरोइन ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ‘जज्बा’ की पूरी टीम की तारीफ की। ऐश्वर्या ने कहा कि फिल्म मे जीतने भी कलाकारो ने काम किया है उनके साथ काम करना ऐश्वर्या के लिये 'ड्रीम कास्ट' था। ऐश्वर्या ने कहा कि इस बात मे बिलकुलभी कोई संदेह नही है कि ये सभी मेरे लिये ड्रीम कास्ट है। 

फिल्म मे मेरा और इरफान का रोल बहुत अच्छा है फिल्म मे इरफान एक पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे है और मेने एक वकील का रोल किया है। फिल्म 9 अक्टूम्बर 2015 को सिनेमाघरों मे आने वाली है। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। इस फिल्म मे हमारे साथ शबाना आजमी और जैकी श्रॉफ भी काम कर रहे है। फिल्म मे इनका किरदार भी बहुत मजेदार है।