ऐश ने बढ़ाई अपनी......
ऐश ने बढ़ाई अपनी......
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में हमे अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पता चला था कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर धक्कामुक्की हुई थी व उस समय ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ छुट्टी मनाने लंदन गई थीं। वहां से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों में उन्हें घेर लिया था, ऐसे में ऐश्वर्या बचने की कोशिश रह रही थी, लेकिन भीड़ में फंस गई किसी तरह से वो आराध्या को गोद में लेकर आगे बढ़ी तभी एक शख्स से उनकी मां वृंदा टकरा गईं और वो नीचे गिर गईं। उन्हें चोट लग गई और खून निकलने लगा।

ऐश्वर्या के बॉडीगार्ड ने तुरंत उनको सहारा देकर उठाया और साथ लेकर गए। इस बात से ऐश्वर्या को भी गुस्सा आया और बिना कुछ कहे वहां से चल दीं थी. अब सुनने में आ रहा है कि इस घटना के बाद ऐश्वर्या ने सिक्युरिटी बढ़ाने का फैसला लिया। सूत्रों के अनुसार, ‘अब तक उनके साथ 4 बॉडीगार्ड्स चलते थे, लेकिन अब 8 बॉडीगार्ड्स साथ होंगे।’ गौरतलब है कि अलग-अलग शहरों में प्रमोशन के दौरान 20 गार्ड्स तक उनके साथ होते थे।

देखा जाए तो फिल्मी सितारों के आने-जाने के शेड्यूल की जानकारी उनके पीआर मैनेजर ही मीडिया से शेयर करते हैं। लेकिन इस घटना के बाद ऐश्वर्या ने कुछ बदलाव किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘जब भी वे अकेले या अभिषेक के साथ ट्रेवल कर रही हों, तब उसकी जानकारी मीडिया से शेयर करेंगी। लेकिन एहतियात तब ज्यादा बरती जाएगी, जब ऐश्वर्या के पैरेंट्स उनके साथ ट्रेवल कर रहे हों। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -