'बहु' के गरम शॉट हटवाए 'ससुर' ने
'बहु' के गरम शॉट हटवाए 'ससुर' ने
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जिनका जादू कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर देखने को मिला है व फिर ऐश्वर्या राय बच्चन हमे फिल्म 'सरबजीत' में भी अपनी दमदार अदाकारी के चलते सुर्खियों में नजर आ चुकी है. तथा अभी कुछ समय पहले ही हमे यह सुनने में आया था कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी आगामी फिल्म के लिए अभिनेता रणबीर को लिपलॉक सीन देने से इंकार कर दिया था।

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिनेता रणबीर कपूर हमे जल्द ही एक साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आने वाले है. यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर बना रहे हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ कुछ हॉट सीन शूट किए हैं।

जैसे ही यह खबर बच्चन परिवार को पता चली तो उन्होंने ऐश्वर्या पर नाराजगी जताई। ऐश्वर्या से कहा गया कि वह एक अच्छे परिवार की बहू हैं, उन्हें ऐसे सीन पर्दे पर करना शोभा नहीं देता। जिसके बाद ऐश्वर्या ने डायरेक्टर करन जौहर से फिल्म से वह सीन हटाने की मांग की।

हालांकि पहले तो करन ने सीन हटाने से इंकार कर दिया, लेकिन जब अमिताभ ने कहा तो करन उन सीन्स को हटाने के लिए तैयार हो गए। गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही हमे पता चला था कि फ़िल्मकार करण जौहर को अपनी इस फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिनेता रणबीर कपूर के बीच में कुछ अंतरंग सीन फिल्माना चाहते हैं। आपको बता दे कि इस फिल्म में हमे रणबीर ऐश्वर्या के साथ ही साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी अपनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -