कान्स में पत्नी की अदा देखकर फ़िदा हुए अभिषेक
कान्स में पत्नी की अदा देखकर फ़िदा हुए अभिषेक
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कल 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर सिंड्रेला जैसी ड्रेस पहनकर सभी को इंप्रेस कर दिया है. मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय भी फिलहाल अभी चल रहे 70 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर नजर आने से पहले ही अपनी चंचल अदा के चलते नजर आई है. जी हाँ, वे काफी हॉट लग रहीं है. सी-ग्रीन और कलरफुल लाइन्स वाली लॉन्ग ड्रेस पहनकर ऐश ने सभी जगह अभी से ही अपने जलवे बिखरे है.

आपको बता दें की इस ड्रेस के साथ ऐश ने स्वारोवस्की ब्रांड के ज्लैवरी पहनी है, अपने इस शानदार लुक के कारण अब तो उनके मियां हम बात कर रहे है अभिनेता अभिषेक बच्चन के बारे में जो के कान्स में अपनी पत्नी के इस शानदार रूप पर मर मिटे है.

जी हाँ, जब उनके इस लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है तो फिर इस पर उनके पति अभिषेक बच्चन कैस कुछ नहीं बोलते. ऐश्वर्या राय का ये लुक देखकर अभिषेक बच्चन भी खुद को रोक नहीं पाए और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मुझे इस तस्वीर से प्यार है और हां उस तस्वीर में जो लेडी हैं उनसे भी…’ अभिषेक ने ये तस्वीर भी पोस्ट करते हुए फैंस को ऐश्वर्या राय का पहला लुक दिखाया.

'कौन बनेगा करोड़पति?' के नए सीजन को होस्ट कर सकती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

देखिये ऐश्वर्या का यमी-यमी रसमलाई वाला सिंड्रेला LOOK...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -