दो महीने बाद ऐश्वर्या ने शेयर इंस्टाग्राम पर ये खास फोटो
दो महीने बाद ऐश्वर्या ने शेयर इंस्टाग्राम पर ये खास फोटो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने मई 2018 को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था. फैंस को इस बात से काफी ख़ुशी भी हुई थी. इसी के बाद वो अपने फैन्स से जुडी रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से ऐश इंटाग्राम पर एक्टिव नहीं हुई. ऐश्वर्या राय बच्चन इंस्टा पर फोटोशूट, फैमिली वेकेशन की चुनिंदा तस्वीरें शेयर करती हैं. मगर 23 मई के बाद से एक्ट्रेस ने कोई नया पोस्ट नहीं किया था. अब पूरे 2 महीने बाद ऐश्वर्या ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं. आइये दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीर. 

बता दें, 2 महीनों बाद हुई इस वापसी पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन की खास तस्वीरें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं अभिषेक की ये फोटोज प्रो-कबड्डी लीग से हैं जिसमें वो पिंक पैंथर्स को चीयर अप करते नजर आ रहे हैं. वहीं कैप्शन में ऐश्वर्या राय बच्चन ने लिखा-  ATTABOYZ Yaaaaay PINK PANTHERRRSSS  GOD BLESSSSS . इसके बाद ऐश्वर्या के पोस्ट पर जवाब अभिषेक ने भी खास तरीके से जवाब दिया है. उन्होंने लिखा "हमारी लकी चार्म." यहां देखें तस्वीर. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

यहां बताते चलें कि अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग में जयपुर की टीम, "पिंक पैंथर्स" के मालिक भी हैं. इंस्टा पर ऐश्वर्या राय बच्चन की वापसी से फैंस काफी खुश हैं. 23 मई को एक्ट्रेस ने अपनी मां की फोटो पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी थी. पिछले दिनों ऐश्वर्या राय यूएस वेकेशन से मुंबई लौटी हैं. एक्ट्रेस के साथ अभिषेक और आराध्या भी मौजूद थे. ये अक्सर ही अपने परिवार के साथ ट्रिप पर जाती रहती हैं, फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म में नजर आएंगी.

तब्बू ने शुरू की Jawaani Jaaneman की शूटिंग, पहला लुक आया सामने

'बंटी और बबली' के सीक्वल की बदली जाएगी स्क्रिप्ट, ऐसी होगी कहानी

RX100 Remake : फिर टली तारा-अहान की फिल्म की शूटिंग, वजह आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -