Aaradhya की 'मस्ती', Aishwarya को 'जंच दी'...
Aaradhya की 'मस्ती', Aishwarya को 'जंच दी'...
Share:

कान्स का चर्चा हो और बात अगर अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन की ना हो ऐसा तो हो ही नही सकता है. जी हाँ, जनाब बता दे की एक बार फिर से हमे अमिताभ बच्चन की खूबसूरत बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन का हसीन रूप देखने को मिला है. बता दे की कान्स में अबकी बार ऐश्वर्या के साथ में उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी अपने क्यूट अंदाज में नजर आ रही है.

इससे पहले भी हमे ऐश्वर्या जब मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थी तब आराध्या मिडिया को मुंह चिढ़ाती हुई नजर आई थी. लेकिन अब फिर से इन माँ व बेटी का हमे अलहदा रूप देखने को मिला है. बता दे कि, मां-बेटी ने गुरुवार को कान्स सिटी में आउटिंग की. उनके आउटिंग की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तथा अब काफी समय के बाद ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के इन तस्वीरों पर अपनी राय दी है. बता दे कि, एयरपोर्ट पर आराध्या बच्चन के क्यूट पोज पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी राय दी है.

उन्होंने कहा, ‘मैंने भी वे तस्वीरें देखीं, मुझे तो पता ही नहीं था कि वह इस अंदाज में पोज़ दे रही है. मैं तो एयरपोर्ट में अंदर जाने के लिए आगे देख रही थी. कुछ हद तक ये नॉर्मल बात है, क्योंकि आराध्या बचपन से ये माहौल देख रही है. मैं भावुक मां हूं और आराध्या को बहुत प्यार करती हूं. मुझे भी तस्वीरें बहुत क्यूट लगीं.’ बहरहाल अभी तो यह दोनों ही माँ बेटी कान्स में अपने खूबसूरत लुक के कारण सुर्खियों में चल रही है.   

'कमांडो-3' पर विद्युत् ने दिया 420 वॉल्ट का जबरदस्त झटका...

इमरान 'बौने' का हुआ The End

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -