मेरी सास के बारे में कुछ कहा तो मुंह तोड़ दूंगी......
मेरी सास के बारे में कुछ कहा तो मुंह तोड़ दूंगी......
Share:

वैसे भी देखा जाता रहा है की अधिकांशतह: बॉलीवुड की स्टार्स को उनकी मदर-इन-लॉ के साथ रेयर अपीयरेंस के साथ में हमने देखा है. चाहे वह अभिनेत्री ऐश्वर्या हो या फिर काजल व करीना हो या फिर रानी मुखर्जी. जब कभी ये किसी इवेंट्स और पार्टीज में दिखते हैं, उन्हें क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है. श्वर्या राय बच्चन अपनी मदर-इन-लॉ यानि जया बच्चन के साथ कई बार हमे पार्टी व इवेंट में नजर आ चुकी हैं.

ऐसे में हमारी ऐश्वर्या भाभी भी अपनी सासु मां यानि महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के साथ में उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग रहती हैं, हम अगर बॉलीवुड की सास-बहू की बात करें तो ऐश्वर्या और जया का नाम पहले आता है. वैसे भी जया हमेशा अपनी बहू ऐश्वर्या का पक्ष लेती हैं और उन्हें डिफेंस भी करती हैं.

यहां तक कि जया को अपनी बहू के खिलाफ कुछ भी सुनना मंजूर नहीं है. ऐसे ही एक मामले में जब अभिनेत्री जया बच्चन व उनकी बहु ऐश्वर्या एक इवेंट में साथ थी तो ऐश्वर्या को ऐसे में वहां मौजद फोटोग्राफरों ने ऐश-ऐश करके संबोधित किया तो फिर क्या था जया जी का पारा चढ़ गया व उन्होंने गुस्से में कहा कि 'क्या ऐश ऐश बुला रहे हो, ऐश्वर्या जी या मिसेज बच्चन कहो. ठीक वैसे भी जया के लिए उनकी बहु ऐश्वर्या का भी नेचर है वह अपनी सास के बारे में कुछ भी गलत बात नही सुन सकती है.  

अभिषेक के ससुर हॉस्पिटल में एडमिट

Photos :क्या आपने देखा ऐश्वर्या का लेटेस्ट हॉट फोटोशूट

मैगजीन कवर पर Gorgeous लग रही हैं ऐश्वर्या.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -