ऐश्वर्या को माँ बताने वाला शख्स रहमान पर भी लगा चूका है यह दवा
ऐश्वर्या को माँ बताने वाला शख्स रहमान पर भी लगा चूका है यह दवा
Share:

ऐश्वर्या राय बच्चन मेरी मां है, इस बात का दावा आंध्रप्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीथ कुमार कर रहे हैं. इस पूरे ड्रामे में अब तक बच्‍चन परिवार की ओर से कोई रिएक्‍शन नहीं आया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक विशाखापत्तनम पुलिस स्‍टेशन ने कहा कि अगर ऐश्‍वर्या इस मामले में कोई शिकायत कराती हैं तो वो इस पर एक्‍शन लेंगे. ऐश्‍वर्या की अोर से शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस इस बात की जांच करेगी कि दावा करने वाले संगीथ कहीं किसी मानसिक बीमारी से ग्रस्‍त तो नहीं हैं? क्योंकि संगीथ पहले भी ऐसे दावे कर चुके हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले इस शख्‍स ने खुद को दिग्गज संगीतकार एआर रहमान का शिष्‍य भी बताया था. हालांकि तब ये मामला ज्यादा चर्चाओं में नहीं आया. संगीथ असल में आंध्र प्रदेश स्‍टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरशन में काम करने वाले एक बस कंडेक्‍टर का बेटा है. संगीथ के मुताबिक वो विशाखापट्टनम के चोरवड़म जिले में पले-बढ़े हैं. इन दिनों संगीथ अपने फोन में ऐश्वर्या की फोटो लेकर घूम रहे हैं. उन्होंने कहा था कि ऐश्‍वर्या ने  1988 में ऐश्‍वर्या राय ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्‍हें जन्‍म दिया था. जन्म से ही परिवार वालों की वजह से वो अपनी मां के साथ नहीं रह सके. सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि 1988 में ऐश्‍वर्या की उम्र महज 14 साल थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटी को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

अमेरिकी चेतावनियों से डरकर नाम बदल रहे आतंकी संगठन

माँ से मिलकर ही घर लौटूंगा : ऐश्वर्या का बेटा, संगीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -