कीजिये ऐश्वर्या-अभिषेक के घर के दर्शन.....
कीजिये ऐश्वर्या-अभिषेक के घर के दर्शन.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जिनका जादू कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर देखने को मिला है व फिर ऐश्वर्या राय बच्चन हमे फिल्म 'सरबजीत' में भी अपनी दमदार अदाकारी के चलते सुर्खियों में नजर आ चुकी है. तथा अभी कुछ समय पहले ही हमे यह सुनने में आया था कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपनी आगामी फिल्म के लिए अभिनेता रणबीर को लिपलॉक सीन देने से इंकार कर दिया था। बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिनेता रणबीर कपूर हमे जल्द ही एक साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आने वाले है. यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर बना रहे हैं।

इस फिल्म में ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ कुछ हॉट सीन शूट किए हैं। जैसे ही यह खबर बच्चन परिवार को पता चली तो उन्होंने ऐश्वर्या पर नाराजगी जताई। ऐश्वर्या से कहा गया कि वह एक अच्छे परिवार की बहू हैं, उन्हें ऐसे सीन पर्दे पर करना शोभा नहीं देता। अब एक बार फिर से बच्चन परिवार के चर्चे है व पहली बार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के दुबई स्थित विला की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

दुबई की पॉश प्रॉपर्टी जुमेराह गोल्फ एस्टेट में अभिषेक और ऐश्वर्या का विला है। Sancturay Falls इलाके में स्थित इस विला को Shaikh Holdings ने डेवलप और Greg Norman ने डिजाइन किया है। रिजॉर्ट होम स्टाइल में बने इस बंगले का इंटीरियर देखते ही बनता है। स्विमिंग पूल, होम थिएटर, लेविश बैडरूम, स्पेसियस वाशरूम, पूल टेबल, गोल्फ एरिया समेत कई सुविधाएं इस विला में उपलब्ध है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -