नहीं होगा बिग-बी की बहु व इमरान हाशमी का मिलन......
नहीं होगा बिग-बी की बहु व इमरान हाशमी का मिलन......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इमरान हाश्मी हमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तानों में गिने जाने वाले दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' में नजर आ चुके है व सुनने में आ रहा है कि अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी अगली फिल्म 'बादशाहो' को लेकर उत्साहित हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे। तथा अभी हाल ही में ख़बर थी कि अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहों’ में ऐश्वर्या राय बच्चन भी होंगी।

कहा भी जा रहा था कि ऐश को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद है इसीलिए उन्होंने फिल्म को मंजूरी दी है। बाद में जब डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने ‘बादशाहों’ की स्टारकास्ट जाहिर की तो उसमें ऐश्वर्या का नाम नहीं था। अब इसमें अजय के साथ इमरान हाश्मी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज काम कर रहे हैं।

अब कारण भी सामने आ गया है कि ऐश्वर्या ने फिल्म क्यों छोड़ी! कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या के फैसले की वजह दो साल पुरानी है। लगभग दो साल पहले जब इमरान हाशमी ‘कॉफ़ी विद करण’ में आए थे तो करण जौहर ने बाकी सेलिब्रिटीज की तरह उनके साथ भी रैपिड राउंड खेला था जिसमें बॉलीवुड सितारों को एक शब्द में बयां करने के लिए कहा गया था। जब ऐश्वर्या का नाम आया तो इमरान ने उन्हें ‘प्लास्टिक’ कहा यानी नकली।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -