जज़्बा से ऐश्वर्या ने किया धमाकेदार कमबैक
जज़्बा से ऐश्वर्या ने किया धमाकेदार कमबैक
Share:

चाँद छुपा बदल में शरमा के मेरी जाना.. जी हाँ चाँद के जैसे चेहरे वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का आज जन्मदिन है. 1 नवंबर 1973 को मंगलौर में जन्मी ऐश्वर्या के पिता का नाम कृष्णराज, मां का नाम वृन्दा राय और भाई का नाम आदित्य राय है. ऐश्वर्या के पिता एक मरीन बायोलॉजिस्ट थे. साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी ऐश्वर्या को बचपन से ही पढ़ने का शोक था. पढ़ाई में अच्छी ऐश्वर्या आर्किटेक्ट बनना चाहती थीं. कक्षा 9th की पढ़ाई के दौरान उन्हें कैमलिन पेंसिल के ऐड का ऑफर मिला और यहीं से उनके मॉडलिंग करिअर की शुरुआत हुई.

ऐश्वर्या राय बच्चन को इंग्लिश, हिंदी, कन्नड, तमिल और उर्दू भाषा की अच्छी समझ है.ऐश्वर्या राय बच्चन पर 17 हजार वेबसाइटस बनी हुई है. उनमे से एक उनकी भी है. उनकी पहली फिल्म जींस थी जिसमे वे दोहरी भूमिका में नजर आई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया.अपने करियर में कई ब्लॉक बस्टर हिट फिल्मे दे चुकी ऐश्वर्या का नाम कई अभिनेताओं से जुड़ा. लेकिन उन्होंने साल 2007 में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनता अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ली थी.

अभिषेक ने उन्हें फिल्म गुरु के दौरान प्रपोज किया था. दोनों की एक बेटी भी है. जिसका नाम उन्होंने अराध्या रखा है. हाल ही में ऐश्वर्या फिल्म जज्बा से एक बार फिल्म बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी है. फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया. लेकिन फिल्म टिकिट खिड़की पर सफल नहीं हो सकी. इन दिनों ऐश्वर्या करण जौहर की फिल्म ऐ दिले मुश्किल की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -