Airtel ने TRAI के फैसले को दी चुनौती
Airtel ने TRAI के फैसले को दी चुनौती
Share:

रिलायंस जियो द्वारा दी जा रही फ्री सेवा का हमेशा से दूसरी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा विरोध किया जा रहा है. वही जियो की इस सेवा के चलते कई बार विवाद की स्तिथि भी बन चुकी है. ऐसे में यह विवाद एक बार फिर तूल पकड़ता नजर आ रहा है.  हाल में भारती एयरटेल ने मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो को निर्धारित 90 दिन के बाद भी फ्री पेशकश को जारी रखने की अनुमति देने के ट्राई के निर्णय के खिलाफ दूरसंचार विवाद न्यायाधिकरण टीडीसैट के खिलाफ याचिका दायर कर दी है. जिसमे जियो पर नियमो का उलंघन करने का आरोप लगाया गया है. वही नियामक द्वारा भी इस पर कुछ नही कहे जाने पर सवाल खड़ा किया है.

भारती एयरटेल ने दूरसंचार विवाद निपटान एवं अपीलीय न्यायाधिकरण (टीडीसैट) के समक्ष 25 पृष्ठ की अपनी याचिका में ट्राई को जियो द्वारा दी जा रही फ्री वॉयस और डाटा योजना को लेकर एक रणनीति बनाने को कहा है. वही यह अनुरोध किया है कि जियो 31 दिसंबर के बाद फ्री वॉयस और डाटा योजना उपलब्ध नहीं करा सके. 

एयरटेल ने इस बारे में कहा है कि ट्राई के शुल्क आदेश का मार्च 2016 से लगातार उल्लंघन हो रहा है, जिससे नेटवर्क पर असर पड़ने के साथ नुकसान हो रहा है. इस संबंध में ट्राई ने 10 दिन का समय मांगा है. इसकी अगली सुनवाई 6 जनवरी को होगी.

सोशल मीडिया पर खूब छा रही है एयरटेल 4G वाली लड़की, देखिये फोटोज

एयरसेल ने पेश किया शानदार ऑफर 23 रुपये में अनलिमिटेड कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -