कम लागत पर इंटरनेट के लिए डाटाविंड ने मिलाया एयरटेल से हाथ
कम लागत पर इंटरनेट के लिए डाटाविंड ने मिलाया एयरटेल से हाथ
Share:

हाल ही में इंटरनेट को बाजारों तक पहुँचाने के मामले में काम कर रही कम्पनी डाटाविंड इंक के द्वारा नाइजीरिया के क्षेत्रो में इंटरनेट सर्विस कम लगत पर पहुँचाने के लिए एक साझेदारी को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि इसके लिए डाटाविंड ने एयरटेल अफ्रीका के साथ बातचीत को अंजाम दिया है. मामले में डाटाविंड के चेयरमैन राजा तुली का यह कहना है कि यहाँ मिलकर काम करना एक बड़ी उपलब्धि के रूप में सामने आ सकता है.

गौरतलब है कि एयरटेल अफ्रीका को भारती एयरटेल लिमिटेड की एक सब्सिडरी के रूप में जाना जाता है जिसके द्वारा पूरी दुनिया में टेलीकॉम सर्विस दी जाती है. और अब इस मामले में डाटाविंड का यह कहना है कि हमारी और एयरटेल की साझेदारी इस बात का साबुत है कि हमारे द्वारा प्रमुख नेटवर्क सर्विसेज पर भरोसा किया जा रहा है.

जानकारी में ही यह बात भी सामने आई है कि फ़िलहाल नाइजीरिया की कुल आबादी 18.5 करोड़ बताई जा रही है लेकिन यहाँ 8.8 करोड़ लोग ऐसे बने हुए है जोकि इंटरनेट सर्विस का यूज़ नहीं करते है. साथ ही मामले में यह भी कहा जा रहा है कि कम लागत पर इंटरनेट उपलब्ध करवाने की दिशा में यह डाटाविंड का एक बेहतर कदम साबित हो सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -